logo-image

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को 'बॉडी' कहने पर मीडिया पर भड़के ऋषि कपूर

मीडिया में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को बॉडी कहे जाने से ऋषि कपूर ने नाराजगी जाहिर की है।

Updated on: 26 Feb 2018, 02:14 PM

मुंबई:

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से पूरा देश सदमे में है। इस खबर से बड़ी शख्सियतों से लेकर आम जनता तक बेहद दुखी है। एक्टर ऋषि कपूर भी इस घटना से इतने आहत हैं कि उन्होंने मीडिया में श्रीदेवी के निधन को लेकर चल रहे रिपोर्ट्स पर गुस्सा निकाला है।

दरअसल, मीडिया में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को बॉडी कहे जाने से ऋषि कपूर ने नाराजगी जाहिर की है।

65 साल के एक्टर ने ट्वीट किया, 'श्रीदेवी अचानक 'बॉडी' कैसे बन गईं? सभी टीवी चैनल्स रिपोर्ट कर रहे हैं कि उनकी बॉडी रात में मुंबई लाई जाएगी.. अचानक से आपकी पहचान खो जाती है और सिर्फ एक बॉडी बन जाती है?'

ये भी पढ़ें: दुबई में होटल के कमरे में कुछ यूं बीते श्रीदेवी के आखिरी 'लम्हे'

ऋषि ने श्रीदेवी के निधन के बाद कई ट्वीट्स किए। उन्होंने लिखा है, 'मैं इस दुखद घटना के साथ उठा.. बहुत दुखी हूं.. बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों के साथ मेरी संवेदनाएं।'

बता दें कि ऋषि कपूर और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों 'नगीना', 'गुरुदेव', 'चांदनी', 'कौन सच्चा कौन झूठा' और 'बंजारन' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

बता दें कि श्रीदेवी एक हफ्ते पहले बॉलीवुड एक्टर और भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं। उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी भी थीं। वहीं बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग के कारण दुबई नहीं जा सकीं।

खबरों की मानें तो निधन से पहले श्रीदेवी दुबई के एमिरेट्स टावर होटल में अपने कमरे में थीं। वह दो दिन से कमरे से बाहर नहीं निकली थीं। वहीं बोनी कपूर मोहित-अंतरा की शादी के बाद मुंबई वापस लौट आए थे, लेकिन शनिवार को वह श्री को सरप्राइज देने दुबई पहुंचे।

बोनी ने श्रीदेवी से बातें की और इसके बाद दोनों डिनर डेट पर जाने के लिए तैयार होने लगे। रात करीब 9 बजे श्रीदेवी बाथरूम गईं, लेकिन जब 15 मिनट बाद भी बाहर नहीं आईं तो बोनी ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला तो देखा कि श्रीदेवी अचेत अवस्था में नीचे गिरी हुई हैं।

इसके बाद आनन-फानन में बोनी ने रिश्तेदारों को बुलाया और पुलिस को जानकारी दी। श्रीदेवी को हॉस्पिटल लेकर जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स ने बताया कि हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 'चांदनी' जाते-जाते बनी गूगल क्वीन