VIDEO: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' का ट्रेलर आउट, हंसाते हुए डराएगी ये फिल्म

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग मूवी 'स्त्री' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

  |   Updated On : July 26, 2018 11:59 PM
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:  

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी मूवी 'स्त्री' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। इसमें भरपूर कॉमेडी है तो सस्पेंस भी है। यह फिल्म आपको हंसाएगी भी और डराएगी भी...।

यह बॉलीवुड की पहली हॉरर कॉमेडी मूवी है, जिसमें एक अलग तरह के विषय को अलग तरीके से पेश किया गया है। 'स्त्री' में श्रद्धा कपूर भूतनी का किरदार निभा रही हैं तो राजकुमार राव दर्जी बने हैं।

राजकुमार, श्रद्धा के प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन गांव में फैली एक बेतुकी सच्ची घटना का उन पर बहुत असर पड़ता है। उनके दोस्त श्रद्धा के बारे में उल्टी-सीधी कहानियां बनाने लगते हैं। इसके बाद शुरू होता है, कहानी में ट्विस्ट।

जिस तरीके से ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, उससे यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड की इस नई जोड़ी को दर्शक जरूर पसंद करेंगे। 

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर छाई है डुप्लिकेट टाइगर श्रॉफ की फोटो, देखकर खा जाएंगे चकमा

ट्रेलर में कई ऐसे सीन्स हैं, जिन्हें देखकर आप एक साथ डरेंगे भी और हंसेगे भी। वहीं, शानदार डायलॉग्स और राजकुमार की बेहतरीन एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म भोपाल में चंदेरी नामक गांव की एक किवदंती पर आधारित है। राजकुमार और श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुर्राना और अमर कौशिक भी अहम रोल में हैं।

'स्त्री' को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। 'मडोक फिल्म्स' के बैनर तले बनी 'स्त्री' का निर्माण संयुक्त रूप से दिनेश विजान, राज और डीके ने किया है। यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में आएगी।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

ये भी पढ़ें: घर की रसोई में मिल जाएगा डेंगू और मलेरिया का इलाज, ये है उपाय

First Published: Thursday, July 26, 2018 09:26 PM

RELATED TAG: Stree Trailer, Shraddha Kapoor, Rajkummar Rao,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो