तमिल फिल्म Petta के डायरेक्टर ने क्यों कहा, दक्षिण भारतीय लगते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी?

तमिल फिल्म 'पेट्टा' के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज को पूरा विश्वास है कि हिंदी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी रजनीकांत अभिनीत फिल्म में एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं.

IANS  |   Updated On : January 09, 2019 08:26 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

मुंबई:  

तमिल फिल्म 'पेट्टा' के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज को पूरा विश्वास है कि हिंदी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी रजनीकांत अभिनीत फिल्म में एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं.

रजनीकांत के प्रशंसक सुब्बाराज नवाजुद्दीन के काम और उनकी बहुमुखी प्रतिभा को भी पसंद करते हैं. पेट्टा तमिल में गुरुवार को रिलीज होगी और इसका हिंदी संस्करण अगले दिन रिलीज होगा.

ये भी पढ़ें: Gully Boy Trailer: रैपर के अवतार में छा गए रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के तेवर देख रह जाएंगे दंग

फिल्म की रिलीज से पहले घबराहट के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, 'हां, अब अंतिम चरण में हैं. मैं बेचैन और आतुर हूं. ये बहुत मिले-जुले भाव हैं. लेकिन मेरे लिए इस समय सबसे बड़ी बात दर्शकों के साथ जाकर फिल्म देखना है. मैंने थिएटर में रजनी सर के प्रशंसकों के साथ जा रहा हूं क्योंकि मैं 'पेट्टा' फिल्म निर्माता के तौर पर नहीं बल्कि एक प्रशंसक के तौर पर देखूंगा.'

उन्होंने कहा, 'मैं उनकी (रजनीकांत) सारी फिल्में पहले दिन देखता हूं. अब मैं अपनी खुद की फिल्म रजनी सर के साथ देखूंगा.'

ये भी पढ़ें: मनोज कुमार ने शत्रुघ्न सिन्हा के बेटों का किया था नामकरण, 'द कपिल शर्मा शो' में खोला ये राज

नवाजुद्दीन के बारे में पूछने पर उन्होंने खुश होते हुए कहा, 'मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं. मेरे हिसाब से, वे दक्षिण भारतीय लगते हैं. मुझे विश्वास था कि वे एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं. वे तमिल संवादों को लेकर चिंतित थे. वे तमिल संवादों को भाव के साथ बोलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे. लेकिन उन्होंने अपने संवादों का तमिल संस्करण में अनुवाद नहीं किया.'

First Published: Wednesday, January 09, 2019 08:24 PM

RELATED TAG: Karthik Subbaraj, Petta Director, Nawazuddin Siddiqui,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो