logo-image

शाहरुख और धोनी की बेटी जीवा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

चेन्नई में खेले गए IPL-11 के 5वें मुकाबले में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया। IPL के इस सीजन में CSK की यह लगातार दूसरी जीत है।

Updated on: 11 Apr 2018, 08:48 AM

मुंबई:

चेन्नई में खेले गए IPL-11 के 5वें मुकाबले में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया। IPL के इस सीजन में CSK की यह लगातार दूसरी जीत है। इस मैच में भले ही शाहरुख खान की टीम हार गई हो, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल शाहरुख खान की चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अच्छी बॉन्डिंग है। यही वजह है कि जब धोनी की टीम जीती तो किंग खान ने खुद जाकर उनकी पत्नी साक्षी को बधाई दी।

शाहरुख, धोनी और साक्षी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आएं। मैच के दौरान जीवा के साथ शाहरुख की बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें: 114वें जन्मदिन पर हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार को गूगल ने किया याद

वहीं साक्षी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और बेटी जीवा की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on Apr 10, 2018 at 12:24pm PDT

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मंगलवार को कड़ा मुकाबला हुआ था। 2 साल बाद अपने घरेलू मैदान पर खेल रही CSK को जीतना जरूरी था, लेकिन कोलकाता ने 203 रनों की चुनौती रखी थी, जिसे चेन्नई ने आखिरी ओवर में एक गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: IPL 2018: जडेजा पर प्रदर्शकारियों ने फेंके जूते, डु प्लेसी को आया गुस्सा