BREAKING NEWS
  • Polls of Exit Polls: सभी न्‍यूज चैनलों का एग्‍जिट पोल एक साथ यहां पढ़ें- Read More »
  • पश्चिम बंगाल में 'दीदी' का जलवा कायम, दहाई में पहुंच सकती है BJP की सीट- Read More »
  • Exit Poll Results 2019: हरियाणा में बीजेपी कर रही Gain, पंजाब दे रहा NDA को Pain- Read More »

परफ्यूम के दीवाने हैं ऋतिक रोशन, हर किरदार के लिए है खास परफ्यूम

News State Bureau  |   Updated On : March 17, 2019 09:37 AM
ऋतिक रौशन

ऋतिक रौशन

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन हैं. यह बात कम ही लोग जानते हैं कि ऋतिक अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का चयन करते हैं. ऋतिक ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, अपने हर एक किरदार के लिए उन्होंने अलग-अलग परफ्यूम का इस्तेमाल किया है. ऋतिक हर फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं और यही वजह है कि अभिनेता के पास परफ्यूम का बहुत बड़ा कलेक्शन है.

अभिनेता फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' के लिए सुर्खियों में छाए हैं. इस फिल्म में ऋतिक कंधे पर गमछा लिए, अनदेखे अवतार में नजर आएंगे. अपने इस अनोखे किरदार के लिए उन्होंने किस परफ्यूम का इस्तेमाल किया है, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "बताना जरूरी है क्या? अच्छा चलिए बता देता हूं..बीरेडो."

ऋतिक 'सुपर 30 में' पटना के एक शिक्षक की भूमिका निभाते नजर आएंगे. एक ऐसा शिक्षक जो हर सत्र में 30 होनहार, लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं, वह भी कम पैसों में.

ऋतिक के साथ सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू नजर आएंगे. यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. आनंद की कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट्स IIT में सलेक्ट भी होते हैं. इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी उन्हें सम्मानित कर चुके हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Sunday, March 17, 2019 09:24 AM

RELATED TAG: Hrithik Roshan, Perfume, Super 30, Iit Exam,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो