Fukrey Returns Trailer: दर्शकों को गुदगुदाने फिर लौटा फुकरों का गैंग, ट्रेलर रिलीज

साल 2013 में आई कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' का सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फुकरे रिटर्न्स 15 दिसंबर को सिनेमाघर में आएगी। फिल्मी पर्दे पर जफर, चूचा, हन्नी और लाली की जबरदस्त चौकड़ी वापस लौट आई है।

  |   Updated On : November 13, 2017 04:07 PM
दर्शकों को गुदगुदाने फिर लौटा फुकरों का गैंग

दर्शकों को गुदगुदाने फिर लौटा फुकरों का गैंग

नई दिल्ली:  

साल 2013 में आई कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' का सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फुकरे रिटर्न्स 15 दिसंबर को सिनेमाघर में आएगी। फिल्मी पर्दे पर जफर, चूचा, हन्नी और लाली की जबरदस्त चौकड़ी वापस लौट आई है। पिछली बार की तरह ये फुकरे एक बार फिर भोली पंजाबन चूना लगाते हुए दिखेंगे।

‘फुकरे रिटर्न्स’ के ट्रेलर में भोली पंजाबन जेल से छूटकर बाहर आ गई है, और एक बार फिर से यह मूवी आपको गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘फुकरे रिटर्न्स’ की शूटिंग पिछले साल दिल्ली में हुई थी, और यह पूरी फिल्म दिल्ली बेस्ड ही है।

यह भी पढ़ें: 'फुकरे रिटर्न्स' का नया पोस्टर जारी, 15 दिसंबर को होगी रिलीज

इससे पहले 'फुकरे रिटर्न्स' का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह और अली फजल आसमान में देखते हुए नजर आ रहें थे।

ये फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने निर्देशित किया है और फिल्म फरहान और रितेश की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' पहले 8 दिसंबर को रिलीज होनी थी।

 

इसे भी पढ़ें: क्या सच में 'फुकरे' को-स्टार रिचा चड्ढा-अली फजल एक दूसरे को कर रहे हैं डेट!

First Published: Monday, November 13, 2017 03:58 PM

RELATED TAG: Fukrey Returns Trailer, Pulkit Samrat, Richa Chadda,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो