logo-image

सोनाली बेंद्रे के बाद राकेश रोशन को हुआ कैंसर, बेटे ऋतिक ने लिखी ये बात

अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन को प्रारंभिक चरण का कैंसर है. हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा से पीड़ित होने का पता चला है जिसमें सेल्स की ग्रोथ असामान्य रूप से बढ़ जाती है.

Updated on: 08 Jan 2019, 11:51 AM

मुंबई:

अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन को प्रारंभिक चरण का कैंसर है. हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा से पीड़ित होने का पता चला है जिसमें सेल्स की ग्रोथ असामान्य रूप से बढ़ जाती है. उनके बेटे ऋतिक रोशन ने मंगलवार को यह जानकारी दी. ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट के दौरान अपने पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें दोनों एक ही पोज में नजर आ रहे हैं. राकेश रोशन की सर्जरी मंगलवार को होगी.

इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैंने आज सुबह डैड से पिक्चर के लिए पूछा, मुझे पता था कि वो सर्जरी के दिन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे. वह काफी मजबूत हैं.'

उन्होंने आगे लिखा, 'हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा से पीड़ित होने का पता चला. आज वह अपनी जंग शुरू करने जा रहे हैं, लेकिन फिर भी वह ऊर्जा से भरपूर हैं। हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे परिवार को उनके जैसा लीडर मिला.' 

और पढ़ें: सोनाली बेंद्रे के बर्थडे पर पति गोल्डी बहल ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की ये खास Photo

बता दें कि ऋतिक की बहन सुनैना रोशन भी कैंसर पीड़िता रह चुकी हैं. कई शानदार फिल्मों में अभिनय के अलावा राकेश रोशन को 'किसन कन्हैया', 'करण अर्जुन', 'कहो ना प्यार है', 'कोई मिल गया' और सुपरहीरो 'कृष' जैसी फिल्म सीरीज के निर्देशन के लिए जाना जाता है.