logo-image

रणवीर सिंह की वाइफ दीपिका पादुकोण और Ex गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा बन गई हैं दोस्त! ये रहा सबूत

बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच बिगड़े रिश्ते से हर कोई वाकिफ है।

Updated on: 23 Dec 2018, 08:57 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच बिगड़े रिश्ते से हर कोई वाकिफ है. लेकिन, अब ऐसा लग रहा है कि इन अभिनेत्रियों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. दरअसल, दीपिका और रणवीर की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में दोनों ही एक्ट्रेस शामिल हुईं. इसके बाद कैटरीना और दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना भी शुरू कर दिया. अब दीपिका और अनुष्का भी रिश्ते सुधारने का प्रयास करती दिखाई दे रही हैं.

अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण को फॉलो करना शुरू कर दिया है. हाल ही में हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रिसेप्शन पार्टी में भी दोनों को साथ में एन्जॉय करते देखा गया था.

फैंस इसलिए भी खुश हैं कि अनुष्का ने सिर्फ दीपिका को ही नहीं, बल्कि रणवीर सिंह को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया है. बता दें कि रणवीर और दीपिका पहले से ही अनुष्का को इंस्टा पर फॉलो करते हैं.

गौरतलब है कि अनुष्का, रणवीर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. 'बैंड बाजा बारात' फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आई थीं.