logo-image

Viral हो रहा है टीवी की 'डायन' मोनालिसा का ये टॉपलेस वीडियो, क्या आपने देखा

खास बात ये है कि ये वीडियो मोनालिसा के इंस्टा पेज पर है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब मोनालिसा का कोई इतना हॉट वीडियो चर्चा में रहा हो.

Updated on: 20 Nov 2018, 06:20 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास यानी मोनालिसा (Monalisa) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अपने कातिल अदाओं के लिए फेमस मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया सनसनी मचाया हुआ है. इस वीडियो में मोनालिसा पूरी तरह टॉपलेस दिख रही हैं. बिना कपड़ों की कमर दिखाती हुई मोनालिसा एक सफेद रंग के कपड़े को रस्सी पर सुखा रही हैं. वहीं उनके पास खड़ा एक शख्स उनकी कमर को देख रहा है.

खास बात ये है कि ये वीडियो मोनालिसा के इंस्टा पेज पर है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब मोनालीसा का कोई इतना हॉट वीडियो चर्चा में रहा हो. अक्सर उनके हॉट वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.

View this post on Instagram

#sexy #scene #hot #sex #passion #bareback #seduce #visualseduction #shooting #tease #follow #comment

A post shared by Monalisa Antara Biswas (@monalisaantarabiswas) on

बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों का बड़ा चेहरा है. वे कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह स्टार प्लस के शो नजर में काम कर रही हैं. इस सुपरनेचुरल शो में वह एक डायन के किरदार में हैं. मोनालीसा इससे पहले टीवी पर बिग बॉस और नच बलिए जैसे शो कर चुकी हैं. वहीं सलमान खान के शो बिग बॉस पर तो उनकी शादी तक रचाई गई थी.