logo-image

Video: आलिया भट्ट ने खुल्लम खुल्ला किया अपने प्यार का इजहार, रणबीर को कहा- I Love You

आलिया और रणबीर आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं.

Updated on: 25 Mar 2019, 03:32 PM

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. यहां 64वें फिल्मफेयर अवॉर्डस में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को चूम कर उन्हें 'आई लव यू' बोल खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया. आलिया के प्यार के इजहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अवॉर्ड शो में फिल्म 'राजी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आईं आलिया ने रणबीर को अपने लिए 'बेहद खास' बताया.

आलिया के इस अंदाज ने जहां दर्शकों को चौंका दिया, वहीं रणबीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आलिया रणबीर को 'आई लव यू' कहती नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर शर्माते नजर आ रहे हैं.

रणबीर को 'संजू' में उनके किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला. विजेता के तौर पर उनके नाम की घोषणा होते ही उनके बगल में बैठीं आलिया ने उन्हें गले से लगा लिया और उनके गाल को चूम लिया.

इसके बाद, रणबीर अपनी दूसरी तरफ बैठे 'संजू' के अपने सह-कलाकार विक्की कौशल की तरफ घूम गए और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर चूमा. आलिया और रणबीर को फिल्मफेयर ट्रॉफी पकड़े देखकर रणबीर की मां नीतू कपूर बहुत खुश नजर आ रही थीं.

View this post on Instagram

@aliaabhatt & #ranbirkapoor ❤

A post shared by ⭐ Alia & Ranbir ⭐ (@aliaranbir4life) on

उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुशी जताते हुए लिखा, "और ऐसे क्षण आपके सारे तनाव को भुला देते हैं. शुभकामनाएं, बेहद गर्व और खुशी." फिल्मों की बात करें तो आलिया और रणबीर आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. फिल्म  में महानायक अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)