अक्षय कुमार ने शुरू की 'केसरी' की शूटिंग, होली पर रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। वह करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के बैनर तले काम कर रहे हैं।

  |   Updated On : February 23, 2018 08:46 AM
अक्षय कुमार (ट्विटर)

अक्षय कुमार (ट्विटर)

मुंबई :  

अक्षय कुमार 'पैडमैन' के बाद अब अपकमिंग मूवी 'केसरी' की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने सेट की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

अक्षय ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'आज सेट पर मासूम मुस्कानें... भारत की महान लड़ाइयों में से एक.. ये मासूम सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित केसरी में अफगानी बच्चों का किरदार निभा रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: 'इश्कजादे' के बाद 'नमस्ते इंग्लैंड' में फिर साथ दिखेगें परिणिती-अर्जुन कपूर

अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। वह करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के बैनर तले काम कर रहे हैं। इसे अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल होली के मौके पर 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

'केसरी' एक पीरियड ड्रामा है। 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी टुकड़ी और अफगानी सेना के बीच सारागढ़ी युद्ध हुआ था। इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जांबाजों ने 10 हजार अफगान सेना का सामना किया था। यह फिल्म इसी पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: कोहली का बड़ा बयान कहा-दक्षिण अफ्रीका जीत के काबिल थी

First Published: Friday, February 23, 2018 08:25 AM

RELATED TAG: Akshay Kumar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो