logo-image

आराध्या को लेकर आई ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच दूरियां, जानें क्या रही वजह

अब एक बार फिर से खबर तेज है कि एक बार फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन में तकरार की स्थिति बनी हुई और कारण हैं आराध्या।

Updated on: 04 Mar 2017, 09:36 AM

नई दिल्ली:

अभिषेक और ऐश्वर्या को बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल में से गिना जाता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर मनमुटाव की खबर आ रही है। अब एक बार फिर से खबर तेज है कि एक बार फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन में तकरार की स्थिति बनी हुई और कारण हैं आराध्या।

पिछले दिनों ऐ दिल है मुश्किल के समय भी काफी खबरें आई थी कि बच्चन परिवार ऐश्वर्या राय के बोल्ड सीन से बेहद नाराज है। इस बार फिर खबर है कि दोनों के बीच मनमुटाव हो गया है। लेकिन इस बार तकरार की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी अराध्या है। जी हां, एक बार फिर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच झगड़े की खबर सुर्खियों के छाई हुई है। यह कपल अपनी बेटी के करियर को लेकर आपस में झगड़ रहे है। क्योंकि दोनों एक- दूसरे के विचारों से असहमत है।

यह भी पढ़ें- रामजस विवाद: सोनम कपूर ने उठायी गुरमेहर कौर के समर्थन में आवाज, कहा- हर कोई अपनी राय रखने के लिए स्वतंत्र

दरअसल अभिषेक चाहते हैं कि आराध्या चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग में अपना डेब्यू करे ताकि बड़े होने तक वो एक्टिंग में महारत हासिल कर ले। अभिषेक का सपना अपनी बेटी को हीरोइन बनाना है, लेकिन ऐश्वर्या ऐसा नहीं चाहतीं।

ऐश्वर्या अपनी बेटी को कैमरा और लाइमलाइट सभी से दूर रखना चाहती हैं। वो नहीं चाहतीं कि आराध्या पर अभी से इस तरह का कोई प्रेशर पड़े। लेकिन अभिषेक हैं कि ऐश की बात सुनने को ही तैयार नहीं हैं और नाराज हो गए हैं।