logo-image

Valentine's Day के मौकै पर टूटा आम्रपाली दुबे का दिल, रोते हुए कही दिल की बात

इस टिकटॉक वीडियो में आम्रपाली की शानदार एक्टिंग की झलक नजर आ रही है.

Updated on: 08 Feb 2019, 06:31 AM

नई दिल्ली:

अपनी अदाओं और डांस से लोगों के दिलो पर राज करने वाली भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपनी फिल्मों के अलावा अपने टिक टॉक विडियोज को भी पोस्ट करती रहती हैं. आए दिन उनका कोई न कोई वीडियो सोशल मीडियो पर धूम मचाता हुआ दिखाई देता है. हाल ही आम्रपाली दुबे ने अपना एक वीडियो इंस्टा पर पोस्ट किया है जो कि उन्होंने वेलेंटाइन वीक के पहले दिन रोज डे (Rose Day) के मौके पर शेयर किया है.

इस टिकटॉक वीडियो में आम्रपाली की शानदार एक्टिंग की झलक नजर आ रही है. जिसमें वह इग्लिंग डायलॉग को बोलते हुए रोते हुए कह रही हैं- 'उसने मेरे साथ ब्रेकअप कर लिया मुझे रोना जरूरी है लेकिन मेरा फाउंडेशन 48 डॉलर का है.' अब तक इस वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

Lol 🤣😂🙈

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें कि इस साल आम्रपाली की तीन फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमें दिनेश लाल यादव के साथ 'निरहुआ चलल ससुराल', पवन सिंह के साथ 'शेर सिंह और प्रिंस सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'बिदाई' शामिल है.

View this post on Instagram

Ankhiyon se goli maare 😎😜

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें कि हाल ही में उन्होंने 'अखियों से गोली मारे गाने' पर डांस करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आम्रपाली ने ये वीडियो टिक टॉक ऐप के जरिए बनाया था. वीडियो में आम्रपाली के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं और यही वजह है कि फैन्स को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.