logo-image

राहुल तेजस्वी मुलाकात पर जेडीयू ने ली चुटकी, कहा- लगता है बोफोर्स और चारा में हो रही नई दोस्ती

राहुल गांधी और तेजस्वी की लंच पर हुई मुलाकात पर सत्ताधारी जेडीयू ने चुटकी ली है। पार्टी ने कहा है कि लग रहा है कि बोफोर्स और चारा में नई दोस्ती हो रही है।

Updated on: 18 Nov 2017, 11:35 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी और तेजस्वी की लंच पर हुई मुलाकात पर सत्ताधारी जेडीयू ने चुटकी ली है। पार्टी ने कहा है कि लग रहा है कि बोफोर्स और चारा में नई दोस्ती हो रही है।

जेडीयू ने कहा है कि राहुल गांधी पहले तो कोशिश करते थे कि वो लालू यादव के साथ न दिखें। लेकिन अब लग रहा है कि नई दोस्ती बन रही है।

पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि एक नई दोस्ती बोफोर्स और चारा के बीच विकसित हो रही है।'

जाहिर है कि जेडीयू का इशारा बोफोर्स घोटाले की तरफ है जिसमें कांग्रेस के शीर्ष नेताओं और चारा घोटाला जिसमें लालू यादव मुख्य आरोपी थे।

शुक्रवार को राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने पटना में लंच पर मुलाकात की थी और दोनों के एक साथ लंच करने की फोटो तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर शेयर की थी।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा था कि वो इस मुलाकात के लिये आभारी हैं।

और पढ़ें: राहुल को मिलेगी कमान, सोनिया ने बुलाई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक

संजय सिंह ने राहुल पर तंज करते हुए कहा, 'वो अपनी छवि को लेकर इतने संवेदनशील थे कि लालू यादव के साथ मंच पर भी नहीं दिखना चाहते थे। जबकि वो कांग्रेस के पुराने सहयोगी रहे। लेकिन अब लगता है कि आरजेडी सुप्रीमो के बेटे के साथ उन्हें कोई समस्या नहीं है।'

हालांकि आरजेडी के उपाध्यक्ष शिवानंनद तिवारी ने कहा, 'ये एक नए संबंधों की शुरुआत है। राहुल और तेजस्वी के सामने एक ही लक्ष्य है वो है बीजेपी को हराना।'

उन्होंने कहा, 'उम्मीद है कि आगर राहुल और लालू के बीच कोई गलतफहमी है तो वो दूर हो जाएंगी और कांग्रेस उपाध्यक्ष तेजस्वी यादव बिहार के मुद्दों पर एक दूसरे के संपर्क में रहेंगे।'

और पढ़ें: 17 साल बाद भारत की मानुषी छिल्लर बनी मिस वर्ल्ड

बिहार में लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच तेजस्वी यादव को लेकर ही तल्खी बढ़ी थी। दोनों ही दल राज्य में गठबंधन की सरकार चला रहे थे। लेकिन तल्खी के कारण ही दोनों गठबंधन से अलग हो गए। जिसके बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ सरकार बनाई है।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा मुठभेड़ में लश्कर आतंकी लखवी का भांजा ढेर