BREAKING NEWS
  • राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी का निधन- Read More »
  • टीएमसी मंगलवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देगी- Read More »
  • बाबा राम-रहीम को पैरोल पर रिहा करने के लिए हरियाणा पुलिस ने की सिफारिश, जानिए क्यों- Read More »

Bigg Boss 12: दीपिका के शो जीतने के बाद फूटा शिल्पा शिंदे का गुस्सा, ट्वीट करते हुए लिखा- मक्खी...

News State Bureau  |   Updated On : December 31, 2018 03:44 PM

नई दिल्ली:  

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के विनर का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सज चुका है. श्रीसंत, दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए दीपिका ने बाजी मारी. बिग बॉस 12 में दीपिका के बाद दूसरे नंबर श्रीसंत रहें तो वहीं तीसरे नंबर पर बिहार के दीपक ठाकुर रहे. दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपए भरा बैग लिया और शो को बीच में ही छोड़ दिया. जीत के बाद से ही दीपिका को बधांइयों का सिलसिला जारी है. तो वहीं बिग बॉस 11 की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे ने दीपिका की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. दीपिका के जीतते ही शिल्पा ने एक के बाद कई ट्वीट किए और दीपिका को खरी खोटी सुनाई.

शिल्पा शिंदे ने ट्वीट में लिखा- आजकल सभी प्रोडेक्ट बनावटी आते हैं. यहां तक कि मक्खी मारने के भी. सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है. मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जीत गई. इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई.

शिल्पा यही नहीं रुकीं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- 'दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था. बेचारी कोई बात नहीं. खिलौना पकड़ा दिया.'

बता दें कि बिग बॉस के बाद दीपक ठाकुर के हाथ बड़ा शो हाथ लगा है. वह जल्द ही कलर्श के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आएंगी. जो कि 5 जनवरी से शुरू होगा. शो को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे.

First Published: Monday, December 31, 2018 03:36 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 12, Shilpa Shinde, Dipika Kakar, Makhi, Social Media,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो