Bigg Boss 10: अब 'बिग बॉस' में सेलिब्रिटी-इंडिया वालों को बताए जाएंगे नए रूल, जानें क्या है खास

'बिग बॉस' सीरीज में हर बार दर्शकों के लिए कुछ ऐसा खास होता है, जिससे वह न चाहते हुए भी इसके लिए समय निकाल लेते हैं।

News State Bureau  |   Updated On : November 08, 2016 05:19 PM
वीजे वानी (फाइल फोटो)

वीजे वानी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

'बिग बॉस' सीरीज में हर बार दर्शकों के लिए कुछ ऐसा खास होता है, जिससे वह न चाहते हुए भी इसके लिए समय निकाल लेते हैं। खैर, इस बार 'बिग बॉस' में जंग सिर्फ सेलिब्रिटी के बीच में नहीं है, बल्कि इंडिया वालों और सेलिब्रिटी के बीच है। जी हां, इस बार सेलिब्रिटी और इंडिया वालों के बीच का फासला मिटाते हुए दोनों को घर में नए रूल बताए जाएंगे। 

तो तैयार हो जाइये आप एक के बाद एक ट्वीस्ट जानने के लिए, क्योंकि इसके लिए न तो आपको घंटों इंतजार करना पड़ेगा और न ही आपकी उत्सुकता को बैचेन होना पड़ेगा।

नवीन प्रकाश वीजे वानी पर इस कदर घर में चिल्लाए कि वह सबके सामने शर्मिंदा हो गई। हालांकि बात जानने के बाद आप भी यही कहेंगे कि ओउमजी ऐसा क्या हो गया। तो हम आपको बताते हैं नवीन प्रकाश ने वीजे वानी पर चिल्लाते हुए कहा, आप ने अंदर कैसे कह दिया कि मैं लोपमुद्रा के मैकअप का सामान चुराने वाला हूं।' इस बीच दोनों में काफी कहा—सुनी हुई। देखिये इस वीडियो में।

चलिए अब देखते हैं दूसरी विडियो इसे देखने के बाद आप भी बिना हंसे नहीं रह पाएं कि इंडिया वाले और सेलिब्रिटी किस कदर अपनी—अपनी साख बचा रहे हैं।

सेलिब्रिटी गौरव चोपड़ा के नॉमिनेट करने के बाद मनु पंजाबी को चेयर पर बैठने की सजा दी गई। इसके साथ ही कहा गया आपको अपनी दाढ़ी बनवाने के लिए मनवीर गुर्जर को मनाना होगा। इसके बाद मनुवीर के कानों में कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं देखिये।

First Published: Tuesday, November 08, 2016 04:27 PM

RELATED TAG: Salman Khan, Bigg Boss 10,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो