logo-image

आज लॉन्च होगी Toyota Century Suv 2024, जानें कीमत और फीचर्स

Toyota Century SUV 2024 बस लॉन्च होने वाली है. आइये उसकी कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानें...

Updated on: 06 Sep 2023, 01:14 PM

:

लॉन्च होने वाली है टोयोटा सेंचुरी 2024! मशहूर जापानी वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा, आज यानि 6 सितंबर 2023 को ग्लोबल मार्केट में अपनी नई लक्जरी एसयूवी टोयोटा सेंचुरी 2024 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द लॉन्च होने जा रही टोयोटा सेंचुरी एसयूवी, टोयोटा सेंचुरी सेडान के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. ऐसे में चलिए जानें क्या होने वाली है इस कार की स्मार्ट स्पेसिफिकेशन और कौन-कौन से रहेंगे फेबुलस फीचर्स...

बता दें कि अबतक मिली जानकारी के अनुसार टोयोटा सेंचुरी एसयूवी, कुछ मामलों में टोयोटा की ही एक और अन्य कार ग्रैंड हाईलैंडर से इंस्पायर्ड है. खबर है कि लॉन्च होने जा रही टोयोटा सेंचुरी में टोयोटा ग्रैंड हाईलैंडर के समान ही एक मोनोकॉक प्लेटफॉर्म दिया गया है. इसके अतिरिक्त इसमें तीन पंक्ति की सीटिंग व्यवस्था और भी बहुत कुछ फीचर्स मिल रहे हैं. चलिए जानते हैं...

पहले जानें... लॉन्च डेट, टाइम और कीमत

ग्लोबल मार्केट में अपने फीचर्स तमाम स्पेसिफिकेशन और शानदार परफॉर्मेंस से धूम मचाने आ रही टोयोटा सेंचुरी एसयूवी 2024 की लॉन्चिंग डेट आज ही की है. यानि 6 सितंबर 2023 को दोपहर के करीब 13:30 बजे के आसपास ये कार लॉन्च कर दी जाएगी.  

वहीं अगर इसकी कीमत की बात करें, तो टोयोटा सेंचुरी एसयूवी 2024 की अनुमानित कीमत 2.6 करोड़ रुपये है. ध्यान रहे कि ये कीमत एक्स-शोरूम की है, ऐसे में असल कीमत में बदलाव नजर आ सकते हैं. हालांकि इसकी स्पष्ट कीतम का खुलासा आज दोपहर 13:30 बजे होने वाले लॉन्च इवेंट में किया जाएगा. 

चलिए जानें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

लॉन्चिंग से ठीक पहले हम आपको टोयोटा सेंचुरी एसयूवी 2024 के तमाम फीचर्स और स्पेसिफेकेशन से रूबरू कराने जा रहे हैं, ऐसे में अगर आप इसे खरीदने का सोच रहे हैं, तो ये आपके लिए मददगार रहेगा. बता दें कि 2.6 करोड़ रुपये की कीमत वाली इस कार में आपको, ग्रैंड हाईलैंडर का अत्यधिक उन्नत संस्करण, दो पंक्ति में बैठने की व्यवस्था, चमड़े की सीटें, मालिश करने वाली सीटें, वेंटिलेशन, मिनी फ्रिज, रिक्लाइनिंग सीटें, टेलीविजन, उच्च ग्रेड सुरक्षा प्रणाली, प्रीमियम साउंड सिसटम और भी बहुत कुछ लक्जरी सुविधाएं मिलने वाली है.