logo-image
लोकसभा चुनाव

मन की बात के बाद आज विदिशा और जबलपुर में गरजेंगे PM मोदी, सभा में नहीं ले जा पाएंगे ये चीजें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विदिशा और जबलपुर में चुनावी सभा करेंगे. विदिशा में साढ़े तीन बजे और जबलपुर में गैरीसन ग्राउंड पर छह बजे उनकी सभा है.

Updated on: 25 Nov 2018, 12:12 PM

भोपाल:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विदिशा और जबलपुर में चुनावी सभा करेंगे. विदिशा में साढ़े तीन बजे और जबलपुर में गैरीसन ग्राउंड पर छह बजे उनकी सभा है. विदिशा में मिर्जापुर नई मंडी मैदान में BJP प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सुरक्षा के लिहाज से दोनों जिलों में हाईअलर्ट है. सभा स्थल पर फूलमाला, पानी की बोतल, थैले, और डिब्बे ले जाने की इजाजत नहीं है.

यह भी पढ़ें ः Google Trend में शिवराज का जलवा, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और योगी आदित्‍यनाथ पीछे छूटे

सभा स्‍थल पर अगर कोई मोबाइल ले जाना चाहता है तो ले जा सकता है बशर्ते उसका इस्तेमाल सिर्फ फोटो खींचने और वीडियो बनाने में करे. महिलाएं बड़े पर्स अपने साथ नहीं ले जा सकेंगी जबकि पुरुषों को बड़े पर्स ले जाने की इजाजत है. PM मोदी की सुरक्षा में 1050 हजार जवान तैनात रहेंगे.

यह भी पढ़ें ः मध्‍य प्रदेश की VIP सीटों का जानें क्‍या है हाल, कौन किसके खिलाफ ठोंक रहा है ताल

प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर मंडी परिसर में ही उतरेगा. सबसे पहले मंच के पास में मौजूद 63 विशिष्ट लोगों से मुलाकात करेंगे. मोदी की सभा के जरिए BJP विदिशा समेत 15 विधानसभा सीटों तक भी पहुंचने की कोशिश में है. प्रधानमंत्री की सभा के जरिए BJP विदिशा की पांचों, रायसेन की चारों, भोपाल की तीन और सागर जिले की सीटों तक पहुंचना चाहती है. इसी कारण यहां के प्रत्याशियों को मोदी के साथ मंच पर स्थान दिया गया है. मोदी का हेलीकॉप्टर दोपहर 3.20 बजे लैंड करेगा. वे 3.30 पर मंच पर पहुंच जाएंगे. वे करीब 30 मिनट तक अपना भाषण देंगे. 

जबलपुर में सभा शाम 6 बजे गैरीसन ग्राउंड पर

PM मोदी शाम 6 बजे गैरीसन ग्राउंड, सदर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा में हर विधानसभा से कार्यकर्ता पहुंचेंगे. पार्टी को उम्मीद है कि जितनी भीड़ मोदी की सभा में होगी उससे चार गुना ज्यादा वोट भाजपा को मिलेंगे, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को सभास्थल पर लाने की तैयारी है. PM मोदी इस सभा में कैंट, पश्चिम, पूर्व, उत्तर, पाटन, पनागर, बरगी, सिहोरा और नरसिंहपुर, गोटेगांव, शहपुरा, बहोरीबंद, मुड़वारा, बड़वारा, विजयराघवगढ़ विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करेंगे.