logo-image
लोकसभा चुनाव

महाराष्ट्र से कांग्रेस के लिए बुरी खबर, इस विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के विधायक गोपालदास अग्रवाल (Gopaldas Agrawal) बीजेपी का दामन थाम लिए हैं.

Updated on: 30 Sep 2019, 08:10 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के विधायक गोपालदास अग्रवाल (Gopaldas Agrawal) बीजेपी का दामन थाम लिए हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के मौजूदगी में गोपालदास अग्रवाल शामिल हो गए हैं. गोपालदास अग्रवाल गोदिंया से कांग्रेस विधायक है.

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. चुनाव आयोग के मुताबिक यहां 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे और 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे सामने आ जाएंगे. हाल ही में खबर आई थी कि कांग्रेस के 6 विधायक बीजेपी में शामिल होंगे. 

कांग्रेस के मालाड से विधायक असलम शेख (Aslam Sheikh), चिखली विधायक राहुल बोन्द्रे (Rahul Bondre), शिरपुर जिले से विधायक काशीराम पावरा(Kashiram Pavra) पार्टी का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

और पढ़ें:महाराष्ट्र से कांग्रेस के लिए बुरी खबर, इस विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

इसके अलावा साकरी जिले से कांग्रेस विधायक डी एस अहिरे (DS Ahire), सोलापुर जिले से विधायक सिद्धराम म्हेत्रे (Siddharam Mhatre) और भारत भालके (Bharat Bhalke) जो पंढूरपूर सोलापुर के विधायक हैं बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.