दिल्ली में हार पर बोले JDU नेता, BJP के बड़बोले नेताओं के कारण हुई ये दुर्दशा

News State Bureau  |   Updated On : February 11, 2020 03:15:19 PM
दिल्ली में हार पर बोले JDU नेता, BJP के बड़बोले नेताओं के कारण हुई ये दुर्दशा

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन (Photo Credit : ani )

नई दिल्ली:  

दिल्ली में जनता ने अपना फैसला सुना दिया है. अगले पांच साल दिल्ली की सत्ता पर कौन काबिज होने जा रहा है ये रुझानों से साफ हो गया है. आम आदमी पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. इधर बीजेपी और जेडीयू का गठजोड़ काम नहीं आया. दिल्ली की जनता ने भले ही लोकसभा चुनाव में सातों सीट बीजेपी के हवाले कर दी थी, लेकिन विधानसभा चुनाव में भरोसा फिर से आम आदमी पार्टी (AAP) पर ही जताया है. बीजेपी और जेडीयू की हार से दुखी राजीव रंजन ने बड़ा बयान दिया है. जेडीयू प्रवक्ता ने हार का ठिकरा बीजेपी पर फोड़ा है.

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने न्यूज नेशन से बातचीत के दौरान कहा कि बीजेपी के बड़बोले नेताओं के कारण ये दुर्दशा हुई है. बीजेपी के आधा दर्जन नेता इस हार के खलनायक है. उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल तुलना नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के काम से होनी चाहिए थी, लेकिन वहां नाकारात्मक प्रचार हुआ.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली हारने के बाद भी BJP इन तीन बातों पर अपनी छाती चौड़ी कर सकती है

राजीव रंजन ने आगे कहा, 'एक वेलफेयर स्टेट की जिम्मेदारी जनता को राहत देना है. इस दिशा में केजरीवाल के काम को जनता ने स्वीकारा है. इसे बीजेपी के नेता भले ही खैरात का नाम दे. विमर्श की दिशा बदली है.

और पढ़ें:दिल्ली चुनाव खत्म होते ही खुला शाहीन बाग का रास्ता, नोएडा से कालिंदी कुंज जाना आसान

खबर लिखे जाने तक बता दे कि दिल्ली के 70 विधानसभा सीट में से आम आदमी पार्टी 62 सीट पर आगे चल रही है, वहीं बीजेपी के खाते में 8 सीट जाती दिखाई दे रही है. जबकि कांग्रेस इस बार भी जीरो पर है. अन्य के हिस्से में भी कोई सीट नहीं आई है.

First Published: Feb 11, 2020 03:10:33 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो