Asian Games 2018: राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री और खेल मंत्री ने पदक विजेताओं को दी बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, और केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रहे 18वें एशियाई खेलों में शुक्रवार को छठे दिन पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों और एथलीटों को बधाई दी।

  |   Updated On : August 24, 2018 07:06 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, और केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने इंडोनेशिया के जकार्ता में चल रहे 18वें एशियाई खेलों में शुक्रवार को छठे दिन पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों और एथलीटों को बधाई दी। इन तीनों के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी खिलाड़ियों को बधाई दी। कोविंद ने बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'हमारे नौकायन दल का ऐतिहासिक उपलब्धि। नौकायन स्पर्धा से पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाली टीम और पुरुषों की लाइटवेट युगल स्कल्स स्पर्धा के फाइनल में कांस्य पदक जीतने पर उन्हें बधाई। आपने हमें गौरवान्वित कर दिया है।"

राष्ट्रपति ने पुरुष युगल का स्वर्ण पदक जीतने वाले टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और दिविज शरण को बधाई देते हुए लिखा, 'पुरुष युगल का स्वर्ण पदक जीतने पर रोहन बोपन्ना और दिविज शरण को बधाई। भारत को आप पर गर्व है।'

प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, 'पुरुषों की लाइटवेट युगल स्कल्स स्पर्धा के फाइनल में कांस्य पदक जीतने पर रोहित कुमार और भगवान सिंह को बधाई। आपने अपने शानदार प्रदर्शन से पूरे देश को खुश कर दिया है।' शाह ने नौकायन टीम को बधाई देते हुए लिखा, 'एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर स्वर्ण सिंह, भोनाकल दत्तू, ओम प्रकाश और सुखमीत सिह की टीम की तारीफ। गौरव का क्षण।'

उन्होंने टेनिस टीम को बधाई देते हुए कहा, 'पुरुष युगल का स्वर्ण पदक जीतने वाले टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी को बधाई। इस जोड़ी का काम शानदार रहा।' शाह ने महिला निशानेबाज हिना सिद्धू को बधाई देते हुए लिखा, "देश हिना सिद्धू की प्रतिबद्धता और निरंतरता का उत्सव मना रहा है। 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर आपको बधाई।"

शाह के अलावा केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी है।

First Published: Friday, August 24, 2018 07:02 PM

RELATED TAG: Asian Games 2018, Narendra Modi, Ram Nath Kovind, Rajyavardhan Singh Rathore,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो