logo-image

Article-370 पर आतंकी मसूद अजहर ने भारत को दी धमकी, बोला- मोदी अपने मंसूबे में नहीं होंगे कामयाब!

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आर्टिकल-370 (Article-370) हटने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव है.

Updated on: 25 Dec 2019, 12:50 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आर्टिकल-370 (Article-370) हटने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव है. इस बीच आतंकवादी मसूद अजहर (Terrorist masood azhar) ने भारत को धमकी दी है. उसने कहा, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने के बाद भी भारत अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो सकेगा. ANI के अनुसार, आतंकी मसूद अजहर का ये बयान मैसेजिंग ऐप टेलिग्राम में सामने आया है.

यह भी पढ़ेंःहरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर ने अपने विवादित बयान पर दी ये सफाई, कही ये बात

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकवादी मसूद अजहर ने कहा कि जिस तरह से कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छीना गया है उससे लगता है कि मोदी सरकार ने अपनी हार मान ली है. उसने कहा, भारत सरकार के इस कदम से मुस्लिम अपना हक खो देंगे और इंडिया के बड़े कारोबारी कश्मीर में जमीन खरीद लेंगे. उसने मोदी सरकार को धमकी देते हुए कहा, भारत के मंसूबे को कश्मीर के लोग कभी कामयाब नहीं होने देंगे.

जैश-ए-मोहम्मद (JEM) के प्रमुख और संयुक्त राष्ट्र के प्रतिबंधित आतंकवादी मसूद अजहर ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से संवैधानिक दर्जा छीनकर अच्छा नहीं किया है. उसने भारत को धमकी देते हुए कहा कि मुजाहिदीन अपने मकसद के करीब पहुंच चुके हैं. अजहर का ये कथित मैसेज फरान जेफरी के नाम से सामने आया है. उसने कहा, कश्मीर में जिहाद का एक अध्याय पूरा हो गया है.

यह भी पढ़ेंःमोहम्मद शहजाद को अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दिया बड़ा झटका, करार बढ़ाने से किया इंकार

आतंकवादी मसूद अजहर ने कहा कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी सोचते हैं कि अगर कश्मीर से विशेष दर्जा खत्म हो जाएगा तो भारत के हिंदू पूंजीवादी पूरे कश्मीर को खरीद लेंगे और फिर वे पर्यटन और गलत तरीकों से पैसा कमाएंगे, जबकि कश्मीरी मुस्लिम अपना अस्तित्व खो देंगे, अजहर ने कहा, भारत का ऐसा सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है.