logo-image

बिलावल भुट्टो का आरोप- कुर्सी बचाने को भारत से मदद चाहते हैं इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पाक की संसद में इमरान खान के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग रविवार को होगी.

Updated on: 01 Apr 2022, 07:23 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पाक की संसद में इमरान खान के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग रविवार को होगी. इससे पहले इमरान ने गुरुवार देर रात अपने देश को संबोधित करते हुए कहा कि इस मुल्क का फैसला 3 अप्रैल को होगा. उन्होंने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था और साथ ही आरोप लगाया था कि अमेरिका को मुझसे दिक्कत है, दूसरों से नहीं. 

पीएम इमरान खान के संबोधन के बाद पीपीपी नेता बिलावल भुट्टो ने पलटवार किया है. उन्होंने इमरान खान पर आरोप लगाया है कि पाकिस्तान का आर्थिक संकट गहराता जा रहा है, देश को संकट से उबारना हमारा कर्तव्य है. हमें अपने मुल्क को बचाना है. बिलावल भुट्टो ने कहा कि इमरान खान ने मोदी से मिलने की कोशिश की थी. वे कुर्सी बचाने के लिए भारत से मदद चाहते हैं. इमरान खान भारत की विदेश नीति के मुरीद हैं.

पाकिस्तान के विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ ने भी इमरान खान पर हमले करते हुए कहा कि हम रविवार को इमरान खान और उनकी पार्टी को हरा रहे हैं, पूरी दुनिया देखेगी. पहले इमरान ने कहा कि अमेरिका ने पत्र लिखा, फिर उन्होंने तुरंत अपना रुख बदल लिया. आपको बता दें कि इमरान खान की सत्ता गिरने के बाद शहबाज शरीफ पाकिस्तान के अगले पीएम के लिए सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं.