logo-image

Imran Khan case: इमरान खान की रिहाई पर भड़का विपक्ष, केंद्रीय मंत्री ने SC के जजों को दी धमकी

विपक्ष इस फैसले को लेकर भड़का हुआ है. पाकिस्तान की सूचना प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए सुप्रीम कोर्ट के जजों को धमकी दे डाली है.

Updated on: 11 May 2023, 10:09 PM

नई दिल्ली:

Imran Khan case: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी और उसके बाद रिहाई के आदेश से पूरे देश में तनाव का माहौल है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने​ इमारान खान की गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताया और तुरंत रिहाई के आदेश दिए. इसके साथ ही हाईकोर्ट को मामले की शुक्रवार को दोबारा से सुनवाई करने को कहा है. सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व पीएम को घर भेजने की अर्जी को नहीं माना और उन्हें पुलिस लाइन में रुकने को कहा. एक ओर सुप्रीम कोर्ट में इमरान की अर्जी पर सुनवाई जारी थी, वहीं दूसरी ओर विपक्ष इस फैसले को लेकर भड़का हुआ है. पाकिस्तान की सूचना प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए सुप्रीम कोर्ट के जजों को धमकी दे डाली है. 

ये भी पढ़ें: Imran Khan Case: SC ने इमरान खान की रिहाई के दिए आदेश, बताई ये वजह

पाकिस्तान आग में झुलस रहा है

दरअसल, गुरुवार शाम को मरियम औरंगजेब ने प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आग में झुलस रहा है. उन्होंने कहा कि अगर कल जजों के घरों को आग के हवाले कर दे तो. उन्होंने जजों को धमकी के लहेजे में कहा कि आप करें फैसला, किसी का भी घर नहीं बचने वाला है. उन्होंने कहा कि सियासतदानों के घरों को जलाया गया. आपने नोटिस क्यों नहीं किया? क्या वे यहां के रहने वाले नहीं हैं. क्या एंबुलेंस, मस्जिद, स्कूल जो आग में जले, वे इस देश की नहीं हैं. क्या रेडियो पाकिस्तान आपका है कि नहीं.

सूचना मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधा

इमरान की पार्टी ने भी सूचना मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सुप्रीम  कोर्ट के जजो को खुली धमकी दी. पार्टी ने कहा ​कि मरियम औरंगजेब की धमकी भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस की सभी कड़ी निंदा करते हैं. इस तरह की धमकियां फैसले को प्रभावित करने वाली है. यह फासीवादी बयान, एक सरकारी अधिकारी कोर्ट के न्यायाधीशों को इस तरह से खुलेआम धमकी दे  रहा है.