BREAKING NEWS
  • मोदी सरकार ने महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन की अनुशंसा की, राष्‍ट्रपति भवन को चिट्ठी का इंतजार- Read More »

पाकिस्तान के मुंह पर तमाचा मारते हुए कराची के इस बड़े नेता ने गाया- सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 31, 2019 11:29:00 PM
मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट के संस्थापक अल्ताफ हुसैन

मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट के संस्थापक अल्ताफ हुसैन (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान जहां भारत के खिलाफ आग उगल रहा है, वहीं वहां के एक ऐसे बड़े नेता हैं जो हिंदुस्तान को सारे जहां से अच्छा बता रहे हैं. बात हो रही है अल्ताफ हुसैन की जो लंदन में निर्वासित जीवन बिता रहे हैं. उन्होंने भारत की तारीफ करते हुए गाना गया. 

मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के संस्थापक अल्ताफ हुसैन ने भारत की तारीफ करते हुए सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा गाना गया. अल्ताफ हुसैन बहुत मग्न होकर 'सारे जहां से अच्छा..' गा रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.

बता दें कि कुछ दिन पहले अल्ताफ हुसैन कश्मीर के लोगों से पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तान सरकार पर भरोसा नहीं करने का अनुरोध किया था. अल्ताफ ने कहा था कि पाकिस्तान सरकार और वहां की सेना 72 सालों से आपको धोखा दे रहे हैं और आज भी ऐसा चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:सेना चीफ बिपिन रावत ने किया LoC का दौरा, बोले- आपात स्थिति के लिए तैयार रहें जवान

अल्ताफ ने पाकिस्तानी सेना और सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ही कश्मीर को लेकर गंभीर नहीं है. पाकिस्तानी सेना के लोग नारा लगा रहे हैं कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान. वो हमेशा दिखाता है कि उसने कश्मीर के लिए बहुत कुछ किया. लेकिन ये सच नहीं है. पाकिस्तान सरकार ने कश्मीर के समर्थन में एक समिति बनाई जो कश्मीर के नाम पर दुनिया भर में घूमकर सिर्फ आनंद उठाया कुछ किया नहीं.

और पढ़ें:कानून बनाने के बाद भी नहीं रुक रहे तीन तलाक के मामले, बिजनौर में भरी पंचायत में दिया ट्रिपल तलाक

बता दें कि अल्ताफ हुसैन कराची के बड़े नेता है. कहा जाता है कि कराजी में आज भी इनकी तूती बोलती है . लोग तो यहां तक कहते हैं कि इनके एक इशारे पर कराची जल उठने को तैयार रहता था. पाकिस्तान से अल्ताफ को निर्वासित कर दिया गया है. अल्ताफ हुसैन फिलहाल लंदन में रह रहे हैं.

First Published: Aug 31, 2019 10:13:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो