logo-image

Arti Singh Wedding: दुल्हन आरती को लेने बारात लेकर निकले दीपक...रॉयल अवतार में दिखे कृष्णा-कश्मीरा

Arti Singh Wedding: गोविंजा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की आज 25 अप्रैल को शादी है.

Updated on: 25 Apr 2024, 08:43 PM

नई दिल्ली:

Arti Singh Wedding: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh Wedding) आज 25 अप्रैल को शादी रचा रही हैं. एक्ट्रेस की शादी इस्कॉन मंदिर में धूमधाम से हो रही है. हम सभी जानते हैं कि आरती सुपरस्टार गोविंजा की भांजी हैं. वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक उनके भाई हैं. सोशल मीडिया पर आरती की शादी से जुड़ी कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. वेडिंग अपडेट्स में दूल्हा बने दीपक चौहान अपनी होने वाली दुल्हनियां को लेने बारात लेकर निकल पड़े हैं. उन्हें व्हाइट शेरवानी में घोड़ी पर बैठे देखा जा सकता है. दूल्हा बने हुए दीपक काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि, अभी आरती सिंह का मोस्ट अवेटेड ब्राइडल लुक सामने नहीं आया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कृष्णा अभिषेक कश्मीरा शाह का भी लुक हुआ रिवील
सोशल मीडिया पर आरती सिंह की शादी का एक और इनसाइड वीडियो सामने आया है. इसमें एक्ट्रेस के भैया-भाभी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह का लुक रिवील हुआ है. दोनों ने व्हाइट कलर के आउटफिट पहने हैं. कृष्णा व्हाइच चिकनकारी शेरवानी में हैं. उन्होंने बहन की शादी के लिए सिर पर पगड़ी पहनी हुई है.

बोल्ड लुक में भाभी कश्मीरा शाह
हमेशा की तरह इस बार भी कश्मीरा बेहद बोल्ड लुक में नजर आई हैं. कश्मीरा अपनी ननद की शादी में जबरदस्त ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने इंडो-वेस्टर्न साड़ी पर डीपनेक ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना है. एक्ट्रेस ने इस लुक को एमेराल्ड ग्रीन जूलरी से कंप्लीट किया है. न्यूड मेकअप में कश्मीरा गजब ढा रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

फिलहाल, शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आने लगे हैं. हम सभी को आरती सिंह के दुल्हन अवतार को देखने का इंतजार है. एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी फोटोज से पहले ही फैंस को इम्प्रेस कर लिया था.