logo-image

पाकिस्तान: रावलपिंडी के हॉस्पिटल में हुआ ब्लास्ट, जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर हुआ बुरी तरह घायल

पड़ोसी देश पाकिस्तान के रावलपिंडी से ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ये ब्लास्ट रावलपिंडी के मिलिटरी हॉस्पिटल में हुआ है. वहीं खबर आ रही है कि इस ब्लास्ट में जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर भी घायल हो गया है.

Updated on: 24 Jun 2019, 06:33 PM

नई दिल्ली:

पड़ोसी देश पाकिस्तान के रावलपिंडी से ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ये ब्लास्ट रावलपिंडी के मिलिटरी हॉस्पिटल में हुआ है. वहीं खबर आ रही है कि इस ब्लास्ट में जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर भी घायल हो गया है. हालांकि अभी पाकिस्तान और न ही भारत की तरफ इस बात की पुष्टि हो पाई है. पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने इस बात की जानकारी देते हुए दावा किया है कि इस बम धमाके में मसूद अजहर गंभीर रूप से घायल हो गया है. सोशल मीडिया पर ये खबर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें: वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ का बड़ा बयान, Air Strike के बाद पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था चरमराई

अहसान उल्ला मिखाइल नाम के एक ट्विटर यूजर ने ये वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि रावलपिंडी मिलिटरी अस्पताल में हुए ब्लास्ट में मसूद अजहर भी घायल हुआ है. जिस वजह से पाकिस्तानी मीडिया को भी इस ब्लास्ट की कवरेज से रोका गया.

खबरों के मुताबिक, ये घटना रविवार की है, लेकिन अभी तक हॉस्पिटल या आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है. न ही हॉस्पिटल ने दुर्घटनावश आग लगने या फिर ब्लास्ट को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आई है उसमें आसानी से ब्लास्ट के बाद निकलते धुएं को देखा जा सकता है.