वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो पर हमले के मास्टरमाइंड की हुई पहचान

वेनेजुएला के अधिकारियों ने ड्रोन का प्रयोग कर राष्ट्रपति निकोलस मादुरो के कथित हत्या के प्रयास के पीछे के मास्टरमाइंड की पहचान कर ली है। एक शीर्ष अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी।

  |   Updated On : August 07, 2018 06:03 PM
वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो (फोटो-IANS)

वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो (फोटो-IANS)

काराकस:  

वेनेजुएला के अधिकारियों ने ड्रोन का प्रयोग कर राष्ट्रपति निकोलस मादुरो के कथित हत्या के प्रयास के पीछे के मास्टरमाइंड की पहचान कर ली है। एक शीर्ष अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, अटॉर्नी जनरल तारेक विलियम साब ने सोमवार को कहा कि चार अगस्त को हुई घटना की जारी जांच में उस जगह की पहचान कर ली गई है जहां से ड्रोन उड़ाए जा रहे थे और उसके साथ ही दो ड्रोन पायलटों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

साब ने कहा, 'हमें उस जगह का भी पता चल गया है, जहां वे हमले के पहले रुके थे। जिन लोगों ने विस्फोटक बनाए और हथियार तैयार किए उनकी पहचान कर ली गई है। उनके अंतर्राष्ट्रीय संबंध हैं।'

और पढ़ेंः अमेरिकाः शिकागो में 14 घंटे में 44 लोगों को मारी गई गोली

गृह मंत्री नेस्टोर रेवेरोल ने एक दिन पहले कहा था कि इस हमले के संबंध में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद साब की यह घोषणा आई है। इन लोगों पर आतंकवाद और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है।

First Published: Tuesday, August 07, 2018 05:54 PM

RELATED TAG: President Of Venezuela Nicholas Maduro, Identified The Attack Mastermind, Venezuela President,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो