नारदा स्टिंग केस में मुकुल राय को समन, बीजेपी बोली पार्टी में शामिल होने के मसले पर खुद लें फैसला

राहुल सिन्हा ने यह भी दावा किया टीएमसी के कई नेता बीजेपी से संपर्क में हैं और पार्टी के साथ आने की इच्छा जता चुके हैं।

  |   Updated On : October 14, 2017 09:05 PM
मुकुल रॉय (फाइल फोटो)

मुकुल रॉय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने शनिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से निष्कासित किए गए मुकुल रॉय को पार्टी में शामिल करने को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।

इस बीच नारदा स्टिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को मुकुल राय और तीन अन्य टीएमसी नेताओं को पेश होने के लिए समन भेज दिया।

बहरहाल, राहुल सिन्हा ने कहा कि इस बारे में रूख मुकुल राय को साफ करना है कि वह बीजेपी के साथ आना चाहते हैं या नहीं। राहुल सिन्हा ने यह भी दावा किया टीएमसी के कई नेता बीजेपी से संपर्क में हैं और पार्टी के साथ आने की इच्छा जता चुके हैं।

यह भी पढ़ें: सेंट्रल यूनिवर्सिटी बीते दिनों की बात, 20 विश्वविद्यालयों को मिलेंगे 10,000 करोड़ रुपये : पीएम मोदी

सिन्हा ने शनिवार को पत्रकारों से कहा, 'मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मुकुल रॉय पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है क्योंकि इस मसले पर उन्हें अपना रूख साफ करना है। यह उन पर निर्भर करता है कि वह बीजेपी के साथ आना चाहते हैं या नहीं।'

मुकुल राय के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी दो गुटों में बंटा नजर आ रहा है। कई मुकुल रॉय के पक्ष में हैं तो वहीं कई उनके खिलाफ भ्रष्ट्राचार के आरोप को लेकर चिंता जता रहे हैं।

ईडी ने मुकुल राय को भेजा समन

इस बीच नारदा स्टिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को मुकुल राय और तीन अन्य टीएमसी नेताओं को पेश होने के लिए समन भेज दिया।

ईडी ने सभी को इस महीने के आखिर तक जांच के लिए पेश होने को कहा है। बताते चलें कि 2016 के विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई नेता कैमरे पर पैसे लेते पकड़े गए थे।

यह भी पढ़ें: लालू यादव का BJP पर कटाक्ष, विकास पैदा ही नहीं हुआ तो मरेगा कैसे

First Published: Saturday, October 14, 2017 08:56 PM

RELATED TAG: Narada Sting Case, Mukul Roy, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो