logo-image

लिफ्ट में युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ करने लगा बदसलूकी, फिर गार्ड ने हीरो बनकर बचाई जान

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 20 Apr 2024, 10:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी है कि दुनिया के किसी भी कोने का कोई भी वीडियो देखने को मिल जाता है. कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप चौंक जाएंगे कि आखिर ये हो क्या रहा है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप गार्ड को सलाम करेंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को परेशान करता है. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ करने लगता है बदतमीजी 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक लिफ्ट में एक लड़की को पकड़कर मजाक कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह लड़की को छेड़ रहा है. इसी दौरान सोसायटी का एक गार्ड आता है और युवक से भिड़ जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह युवक को पीटना शुरू कर देता है. युवक भी हमलावर हो जाता है और गार्ड को मारना शुरू कर देता है. 

गार्ड भी अपनी ताकत से लड़ता है और लड़के की जमकर पिटाई करता है. इस दौरान लड़की अपनी जान बचाने के लिए भाग जाती है. आप समझ सकते हैं कि अगर गार्ड नहीं होता तो लड़की का क्या होता.

ये भी पढ़ें- Vande Bharat की आड़ में छिप जाती हैं भारतीय रेलवे की असली सच्चाई, देखिए ये खतरनाक VIDEO

क्या है पूरा मामला? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि उस दरबान ने उसकी जान बचाई. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस साल 5 अप्रैल को चीन के हाइकोउ में एक शराबी व्यक्ति अपनी प्रेमिका पर हिंसक हमला कर रहा था जब तक कि आवासीय इकाई के गार्ड भीड़ गया. गार्ड के हस्तक्षेप पर, उस व्यक्ति ने गार्ड को मारने का प्रयास किया, लेकिन उसे वही मिला जिसका वह हकदार था, जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं. हालांकि, घटना यहीं तक सीमित नहीं थी. वह व्यक्ति तब तक सोसाइटी में तोड़फोड़ करता रहा जब तक पुलिस नहीं पहुंची. आपको बता दें कि इस खबर को वीडियो के आधार पर बनाय गया है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते