logo-image

2 करोड़ रुपये की कार में मवेशियों का चारा ले जा रही महिला का वीडियो सामने आया, देखें Video

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 25 Sep 2023, 03:51 PM

highlights

  • पोर्शे कार में चारा ले जाते हैं
  • 2 करोड़ की कार में चारा
  • सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ  एक ऐसा ही शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. अगर हम आपसे कहे कि एक 2 करोड़ की कार में पशुओं के लिए चारा ले जा रहा है तो क्या यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो नहीं लगा लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- गजब बेइज्जती है! दिल्ली मेट्रो में स्टंट मार रहा था युवक, फिर...

पोर्शे कार में पशुओं का चारा

वायरल वीडियो में आप लाल रंग की पोर्शे कार देख सकते हैं. इस कार से एक महिला निकलती है. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि वह कुछ कह रही हैं. इसके बाद वीडियो में जो दिखता है वह आंखों के लिए अविश्वसनीय है. पोर्शे की डिक्की में जानवरों के लिए चारा रखा हुआ है और वीडियो के जरिए महिला और युवक ये संदेश देना चाहते हैं कि करोड़ों की ये कार उनके लिए कुछ भी नहीं है. हालांकि, आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी यूट्यूबर ने मस्टैंग में चारा ले जाते हुए वीडियो बनाया था जो वायरल हो गया था.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं इस आंटी का फैन हूं. एक यूजर ने लिखा कि आपने तो कमाल कर दिया, कार की असली औकात दिखा दी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन सभी वीडियो को बनाने का माध्यम सही है और आंटी आप ठीक से जानती हैं कि यह वायरल हो जाएगा. वीडियो पर कई यूजर्स ने आंटी की खूब तारीफ की है. कुछ यूजर्स ने हैरान कर देने वाले कमेंट भी किए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ndahiya2021