logo-image

जब आसमान में लटककर युवक ने बजाया पियानो, फिर जो हुआ...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 11 Jan 2024, 08:18 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया हैरान करने वाली दुनिया से कम नहीं है. यहां पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है. दरअसल, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक आसमान में पियानो बजाता नजर आ रहा है. वाकई ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है, ये सोशल मीडिया पर लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

आसमान में लटकर बजाया पियानो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक हवा में लटका हुआ है. युवक हवा में लटककर पियानो बजा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह वाकई बहुत ही खूबसूरती से पियानो बजा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पैराशूट पर लटका हुआ पियानो तेजी से हवा में झूल रहा है, लेकिन इसके बावजूद युवक पियानो बखूबी बजा रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि यह अपने आप में खतरनाक है, लेकिन वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शूट पूरी ट्रेनिंग के साथ किया गया है, इसलिए कोई भी घटना होने की संभावना कम है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- खेत में तेंदुए को पकड़ युवक लेने लगा सेल्फी, देख लोगों ने कहा- भाई मुझे भी लेनी है SELFIE

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख यूजर्स देख चुके हैं. वहीं, वीडियो पर यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई आपने दिखा दिया कि अगर आपमें टैलेंट है तो आप आसमान में भी कुछ कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि पियानो हवा में काफी हिल रहा था लेकिन इसके बावजूद भाई कंट्रोल के साथ पियानो बजाया. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा होगा कि भाई आप स्वर्ग में पियानो बजा रहे हैं और भगवान आपकी धुन पर मोहित हो गए हैं. ये वाकई कमला का वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि हमें भी भाई इस तरह से पियानो बजाना है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paragliding Love (@paraglidinglove)