logo-image

'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर जब एक साथ आए मुकेश अबानी और नीता अंबानी, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 02 Mar 2024, 11:49 AM

नई दिल्ली:

एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पिछले 1 मार्च तारीख से गुजरात के जामनगर में चल रही है. इस अद्भुत शादी के कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो वाकई दिल को छू लेने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं. जो भी वीडियो देख रहा है वह इसकी तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है.

मुकेश अंबानी और नीता आंबानी का प्यार वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं. वीडियो आप देख सकते हैं कि वो अपने बेटे के प्री-वेडिंग की डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि हिंदी फिल्म का गाना 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर वो डांस कर रहे हैं. दोनों काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि श्री 420 फिल्म का ये गाना है.मुकेश आंबानी नीता आंबानी के साथ फिल्मी अंदाज में पूरी सीन को क्रिएट किया है. 

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी का ये वीडियो क्यों हो रहा है वायरल, लोग देख कर रहे हैं तारीफ

 वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आप कितने भी अमीर क्यों न हो जाएं, पत्नी के सामने बच्चे ही रहेंगे. 

एक यूजर ने लिखा कि दोनों बहुत प्यार में लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप बस ऐसे ही प्यार करते रहो, दोनों बेहद प्यार में नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि इतना अमीर होना है कि वह अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी कर सकें. एक यूजर ने लिखा कि अंबानी जी ने दिखाया है कि अमीर होने के बाद भी कैसे डाउन टू अर्थ रहा जा सकता है.