logo-image

Viral Video: गर्मी से बेहाल वाहन चालक ने राहत के लिए अपनाया अनूठा तरीका, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Viral Video: गर्मी से निजात पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते, कुछ ऐसा ही अनूठा तरीका एक ट्रक ड्राइवर ने अपनाया, देखें वायरल वीडियो

Updated on: 25 Apr 2024, 04:43 PM

New Delhi:

Viral Video: देशभर में मौसम का मिजाज गर्म हो गया है. कई इलाकों में दिनों सूरज की तपिश लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है. हालांकि कई जगहों पर बारिश ने भी लोगों की मुश्किल बढ़ा दी है. लेकिन ज्यादा इलाके लू के थपेड़ों की चपेट में हैं. अब भीषण गर्मी का असर क्या आम क्या खास हर किसी पर पड़ रहा है. जिन लोगों को जरूरी काम नहीं वह तो घरों पर राहत ले सकते हैं, लेकिन कई लोग इस भीषण गर्मी में भी काम पर जा रहे हैं. हालांकि गर्मी से उनका हाल बेहाल जरूर हो गया है. कुछ ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. जब गर्मी परेशान एक वाहन चालक कुछ ऐसा तरीका निकालता है कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं. 

वायरल हो रहा ट्रक ड्राइवर का वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर एक ट्रक ड्राइवर का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भीषण गर्मी के बीच यह ड्राइवर अपना काम कर रहा है यानी ट्रक चला रहा है, लेकिन गर्मी से इसकी हालत खराब हो जाती है और इस खराब हालत में थोड़ी राहत के लिए ये अनोखा तरीका अपनाता. ट्रक ड्राइवर ट्रक चलाते वक्त ही ट्रक में बैठकर नहाने लग जाता है. उसके नहाने का वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaik Shaikshavalibasha (@shaikshaikshavalibasha)

यह भी पढ़ें - एक नहीं बल्कि 30 कैंचियों से काटता है बाल, हो रहा है तेजी से वायरल वीडियो

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

इस वीडियो के इंस्ट्राग्राम अकाउंट से  @shaikshaikshavalibasha  ने साझा किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि किसी तरह सड़क पर दौड़ते ट्रक का ड्राइवर गर्मी से निजात पाने के लिए अंदर बैठकर ही नहाने लगता है. इस वीडियो को देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. किसी ने कहा कि ये लॉरी नहीं बल्कि एक बाथरूम लग रहा है. जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि इस तरह नहाने से फंगल इंफेक्शन भी हो सकता है. एक वाहन चालक ने लिखा- दक्षिण भारत से राजस्थान की ओर से जाते हुए एक शख्स.

यह भी पढ़ें - प्यासे सांप के लिए दूत बनकर आया शख्स...फिर जो हुआ, देखें वीडियो