logo-image

इस शख्स की हैवी ड्राइवर देख हो जाएंगे हैरान, वायरल हो रहा वीडियो

एक शख्स बहुत ही ज्यादा तंग रास्ते पर अपनी लाल लंबी कार में बैठा है. वो शायद गलती से सड़क से लगी ढलान पर चढ़ गया है. ऐसे में दोबारा वो सड़क पर लौटने की कोशिश कर रहा है.

Updated on: 26 Nov 2023, 10:37 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता. हाल ही में भी एक ऐसा ही वीडियो ट्रेंड में है, जहां एक ड्राइवर की अजीबो-गरीब ड्राइविंग स्किल देखकर हर कोई हैरत में है. दरअसल वीडियो में एक युवक अपनी लाल लंबी कार में बैठा नजर आ रहा है, जहां वो एक ढलान नुमा सड़क से कार उतारने की कोशिश कर रहा है. हालांकि मुश्किल ये है कि वो सड़क बहुत ज्यादा सकरी है, लिहाजा यहां से गाड़ी निकालना तकरीबन नामुमकिन है. बावजूद इसके जिस पैंतरे से ये जबरदस्त ड्राइवर कार निकालता है, वो देख आपके होश उड़ जाएंगे.

खबर में आगे आप इसका वीडियो भी देखेंगे, जहां एक शख्स बहुत ही ज्यादा तंग रास्ते पर अपनी लाल लंबी कार में बैठा है. वो शायद गलती से सड़क से लगी ढलान पर चढ़ गया है. ऐसे में दोबारा वो सड़क पर लौटने की कोशिश कर रहा है. देखने में तो ये बिल्कुल नामुमकिन सा है, मगर यकीन मानिए ये ड्राइवर ये कर दिखाएगा. वो भी बिना कार को बिल्कुल भी नुकसान पहुंचाए हुए.

वीडियो में पहले ड्राइवर अपनी कार को पहाड़ी रास्ते पर मोड़ने की कोशिश करता दिखता है. जैसा की हमने बताया कि, रास्ता काफी सकरा था, ऐसे में वो थमता नहीं या फिर किसी और की मदद नहीं लेता. बल्कि बिना खौफ पहाड़ के सहारे ऊपर की ओर ले जाता है. अब फिर वहीं खड़े-खड़े मौड़ने लगता है. ये मंजर इस कदर खौफनाक था कि, गाड़ी का पिछला पहैया पूरी तरह से हवा में उठ जाता है, जिसे देख यकीन कर पाना काफी ज्याद मुश्किल है. देखें वीडियो...

गौरतलब है कि, ये वीडियो इस कदर खौफनाक कि आपकी सांसे अटक जाएंगी. इसी वजह से अबतक इसे कई बार शेयर किया जा चुका है. साथ ही इसपर 15 मिलियन से ज्यादा व्यू हैं. इस वीडियो को 81 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया और कई लोगों इसपर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. जहां इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कहा कि, गाड़ी में रिवर्स गियर भी होता है. वहीं, एक अन्य यूजर ने सवाल किया कि आखिर उस जगह पर आप क्या कर रहे थे.  वहीं कई लोग इस वीडियो पर खूब मीम भी बना रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वो भूलकर भी इस रास्ते से नहीं गुजरना चाहते हैंस क्योंकि वो ये करतब नहीं दिखा पाएंगे.