logo-image

पत्नी की जान बचाने को पति ने छत से लगा दी छलांग, वीडियो वायरल

Viral Video: पति-पत्नी के बीच का रिश्ता प्रेम और भरोसे की आधारशिला पर टिका होता है

Updated on: 11 Feb 2024, 06:27 PM

New Delhi:

Viral Video: पति-पत्नी के बीच का रिश्ता प्रेम और भरोसे की आधारशिला पर टिका होता है. यह वजह है कि इस रिश्ते को दुनिया का सबसे ज्यादा पक्का और भावुक रिश्ता माना जाता है. हालांकि पति और पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों पर तकरार की भी गुंजाइश रहती है, लेकिन यह भी उनकी लवलाइफ का पार्ट होता है. अक्सर देखने में आया है कि पति और पत्नी के बीच की तकरार कुछ देर में ही फुर्र हो जाती है और रिश्ते में फिर से प्रेम का मिठास भर जाता है. पति और पत्नी दोनों ही एक दूसरे के लिए चिंतित रहते हैं. ऐसे में दोनों में से किसी के भी सामने मुश्किल आने पर दूसरा पार्टनर मदद के लिए तुरंत तैयार हो जाता है. कुछ इसी तरह का भाव उस वीडियो में देखा जा सकता है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने वाले यूजर्स वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल,  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक महिला छत से गिर जाती है, यह नजारा देख रहा पति भी अपनी पत्नी को बचाने के लिए छत से छलांग लगा देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला छत से नीचे गिर जाती है और वो ऐसी जगह गिरती हैस जहां नीचे रेलिंग लगी रहती है. रेलिंग पर पीठ के बल गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो जाती है. तभी वीडियो में उसका पति भी छलांग लगाता हुआ नजर आता है. नीचे छलांग लगाते ही पति अपनी पत्नी की मदद में जुट जाता है. वीडियो से साफ हो जाता है कि कैसे पति अपनी जान की परवाह किये बिना पत्नी के लिए छत से छलांग लगा देता है. इसी को पति और पत्नी के बीच का प्यार कहते हैं कि पति को अपनी पत्नी की जान बचाने के आगे कुछ भी दिखाई नहीं देता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो यूजर्स के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. यूजर्स इस वीडियो को देखकर पति की खुलकर तारीफ कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को  @PicturesFoIder नाम की आईडी से शेयर किया गया है. केवल 13 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. अब तक 31 मिलियन यानी तीन करोड़ से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. जबकि दो लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. इस के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.