BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

6 करोड़ रुपए की कीमती घड़ी बिजनेसमैन की कलाई से चोर ने उड़ाई, वारदात की कहानी उड़ा देगी होश

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 11, 2019 04:06:36 PM
6 करोड़ की कीमत वाली घड़ी की चोरी

6 करोड़ की कीमत वाली घड़ी की चोरी (Photo Credit : Richard Mille )

नई दिल्ली:  

कहते हैं कि चोर के आगे कभी-कभी सतर्कता भी धरी की धरी रह जाती है. पेरिस में एक चोर ने बिजनेसमैन की कलाई से करीब 6 करोड़ रुपए की घड़ी लेकर भाग निकला. घड़ी की कीमत जानकर एक बार आपको झटका लगा होगा. लेकिन यह सच है. पहले तो घड़ी के बारे में जान ले, इसके बाद वारदात की कहानी बताएंगे. 6 करोड़ की कीमत वाली घड़ी में हीरे जड़े थे. Richard Mille कंपनी की यह दुर्लभ घड़ी थी. जो जापान के बिजनेसमैन की कलाई पर शोभा बढ़ा रही थी, जो अब किसी शातिर चोर के पास है.

चलिए पूरे वारदात के बारे में हम आपको बताते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को आर्क डि ट्रायम्फ के पास स्थित अपने फाइवस्टार होटल नेपोलियन से बिजनेसमैन बाहर आया था. जहां पर एक शख्स ने उससे सिगरेट के लिए पूछा. जैसे ही बिजनेसमैन ने हाथ बाहर निकाल कर चोर को सिगरेट बढ़ाया उसने कलाई पकड़ ली और कीमती घड़ी निकाल लिया. जब तक बिजनेसमैन कुछ समझ पाता, चोर वो घड़ी लेकर फरार हो चुका था.

इसे भी पढ़ें:Video: कैमरामैन से हार गए दुनिया के सर्वश्रेष्ठ धावक! ट्रैक से बाहर ड्यूटी कर रहे शख्स ने प्राप्त किया पहला स्थान

30 साल के बिजनेसमैन ने पुलिस को इस बाबत बताया. पुलिस जांच में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पेरिस में एक ऐसा चोर है जो अमीर पर्यटकों पर नजर रखता है और कीमती चीजों को आसानी से पहचान लेता है. एक साल के अंदर पेरिस और आसपास के इलाकों में अबतक 71 चोरी हो चुकी है. जिसमें चार मामले इतनी ही कीमती घड़ी की है. पुलिस चोर की तलाश कर रही है.

First Published: Oct 11, 2019 04:05:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो