logo-image

जब सांप ने किया युवक को KISS, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 29 Dec 2023, 07:01 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में सांपों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद क्या आपको यकीन नहीं हो रहा कि कोई इंसान ऐसा कर सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे कि आखिर युवक को ऐसी कला दिखाने की क्या जरूरत आन पड़ी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक सांप के साथ कुछ ऐसा करता है कि उसे शर्मिंदगी उठानी पड़ जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख आपको भी एक पल के लिए हैरानी होगी.

ये भी पढ़ें- ट्रेन के इंजन के नीचे कैसे पहुंचा बच्चा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

जिंदगी में अब सांप के साथ नहीं करेगा ऐसी हरकत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक हाथ में सांप पकड़े नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह सांप के साथ कोई कला दिखाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन युवक को क्या पता कि उसकी कलाबाजी पल भर में खत्म हो जाएगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब युवक सांप की गर्दन पकड़ता है तो सांप उस पर हमला कर देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप तुरंत युवक का मुंह पकड़ लेता है.अजगर ने युवक के मुंह को इस तरह से पकड़ रखा है कि युवक लगातार सांप से अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि सांप युवक को छोड़ने वाला नहीं है. वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- नहीं देखी होगी ऐसी कार! चलती है रोड़ पर देख लोग हो जाते हैं हैरान, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सब करने की क्या जरूरत है जब आप अच्छे से प्रशिक्षित नहीं हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब भाईसाहब सांपों से जुड़ा काम नहीं करेंगे. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि यह भाई का आखिरी दिन है. वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने वाले कमेंट किए हैं, जिन्हें पढ़कर आप अपना पेट पकड़ लेंगे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🔱महादेव भक्त 🔱 (@ig_mahadev__bhakt)