logo-image
लोकसभा चुनाव

आखिर किसके कहने पर चूहे ने चुराया करोड़ों का हार, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 02 Aug 2023, 09:09 PM

नई दिल्ली:

घर या दुकानों में सबसे अधिक कोई सामान बर्बाद करता है तो चूहे का नाम सबसे पहले आता है. चूहे की आतंक से सबसे अधिक दुकानदार परेशान होते हैं. अगर दुकान में एक भी चूहा हैं तो वो कई लाख रुपये का नुकसान पहुंचा सकता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, वो कुछ ऐसा ही है लेकिन इस बार चूहा किसी राशन के दुकान में आटा की बोरी नहीं सेंध मारी नहीं कर रहा है. इस बार उसने कुछ ऐसा किया है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इस खबर को भी पढ़ें- आसमान में उड़ रहे ड्रोन का खात्मा करेगा ईगल, दी जा रही कड़ी ट्रेनिंग, देखें वीडियो

चूहा ले गया करोड़ो की हार
हाल ही में ये वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक चूहे को एक आभूषण की दुकान से कीमती हीरे का हार चुराते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक ज्वेलरी शोरूम में एक पुतले पर हीरे का हार रखा हुआ देखा जा सकता है. अचानक ऊपर की शेल्फ से एक चूहा आता दिखाई दिया. एक क्षण तक देखने के बाद, वह रेंगकर नीचे आती है और पुतले पर बैठ जाती है. हैरानी की बात यह है कि वह हीरे का हार उठाता है और शेल्फ पर कूद जाता है. अंततः चूहा महंगे हार के साथ अंधेरे में गायब हो जाता है.

आखिर ये चोरी किसने करवाई
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर को लिखे जाने तक वीडियो को 9 लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिप्लाई सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब हम दोस्ती चूहे से करने जा रहे हैं, ये तो बड़ा शिकारी निकला. एक यूजर ने लिखा कि क्या चूहे हीरे खाने लगे क्या? एक यूजर ने लिखा कि क्या अब चूहे बिस्किट खाना छोड़ दिए हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये चूहे से चोरी करवाया जा रहा है, अब सवाल है कि आखिर किसके कहने पर चूहे ने चोरी की है.