logo-image

युवक ने किया ऐसा स्टंट...बदल गई जिंदगी, वीडियो हो रहा वायरल!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 13 Mar 2024, 06:50 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक का कारनामा ऐसा है कि हर कोई इसे देखकर हैरान है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपने ऐसा स्टंट वीडियो नहीं देखा होगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक स्टंट करने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का सड़क पर एक छोटे से खंभे पर खड़ा होकर छलांग लगाने वाला है, लेकिन लड़के को नहीं पता कि उसके साथ क्या होने वाला है. युवक के साथ कुछ भी हो, उसे भी यकीन नहीं होता कि उसके साथ ऐसा होगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही वह उछलता है और गिर जाता है. उसके गिरने के तरीके को देखकर यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह गंभीर रूप से घायल हुआ होगा. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि उसके भाई के साथ जो हुआ उससे वह दुखी है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये सब क्या देखने को मिल रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब वह जिंदगी में ऐसे स्टंट नहीं करेगा.  वीडियो पर कई लोगों ने लड़के को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बस भाई के जीवन का आखिरी स्टंट था. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ऐसे-ऐसे स्टंट के वीडियो सामने आते रहने चाहिए ताकि कोई मनोरंजन में कमी नहीं हो.

ये भी पढ़ें- जब 29वीं मंजिल से युवक ने लगाई छलांग... फिर जो हुआ, देख नहीं हो पाएगा यकीन