logo-image

जवान का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों की चौंकाने वाली आई प्रतिक्रिया, देखें वायरल रिएक्शन

जवान का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. जो अपने आप में हैरान करने वाली बात है.

Updated on: 31 Aug 2023, 05:56 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले गाने ने धमाल मचा दिया है. अब ट्रेलर लॉन्च हुआ है तो इसने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हर कोई जवान के ट्रेलर की तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन और मीम्स वायरल हो रहा है. कुछ मीम्स तो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी हो रही है. तो आइए देखते हैं कि आखिर इस ट्रेलर की चर्चा हो रही है. 

फिल्म के ट्रेलर की आखिरी लाइन क्यों है चर्चा में?
इस फिल्म के ट्रेलर के अंत में शाहरुख खान जो कहते हैं वह लोगों का ध्यान खींच रहा है. शाहरुख खान कहते हैं कि बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात करो. इस पूरे ट्रेलर का ये आखिरी लाइन लोगों के दिमाग में बस गया है और इस लाइन को लेकर सोशल मीडिया पर कई अजीबोगरीब पोस्ट किए जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाली है. अब सवाल यह है कि क्या शाहरुख खान वाकई इशारों इशारों में जो कह रहे हैं वह कहीं और के लिए है या इस फिल्म के संदर्भ में कहा गया है. हालांकि यह तभी स्पष्ट होगा जब यह फिल्म पूरी देखी जाएगी. इसके लिए आपको तब तक इंतजार करना होगा. 

आपको ट्रेलर कैसा लगा?
आपने देखा कि सोशल मीडिया पर लोग जवान के ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, शाहरुख खान ने जिस तरह से विभिन्न किरदारों को निभाया है, वह अपने आप में काबिले तारीफ है. अगर आप इस फिल्म का पूरा ट्रेलर देखेंगे तो यह फिल्म एक्शन से भरपूर है और सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस फिल्म में एक हीरोइन नहीं बल्कि 4-5 हीरोइनें नजर आ रही हैं. आपको इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा. आप अपनी प्रतिक्रिया जरुर दें.