logo-image

पेशाब कांड के बाद सामने आया चप्पल कांड का वीडियो, जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक एक शख्स को चप्पलों से मार रहा है. वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Updated on: 07 Jul 2023, 10:50 PM

नई दिल्ली:

'पेशाब कांड' के बाद सोशल मीडिया पर 'चप्पल कांड' का वीडियो वायरल हो रहा है. यह चप्पल कांड सीधी जिले से करीब 90 किमी दूर रीवा जिले में हुआ है. राज्य की जनता पेशाब कांड से निकल ही रही थी कि चप्पल कांड ने एक बार फिर राज्य का माहौल गरमा दिया है. पेशाब कांड से खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आहत हो गये थे. इसलिए सीएम ने पीड़ित युवक के पैर धोए और खाना साथ खाया, जिसका वीडियो सभी ने देखा होगा. यानी कुल मिलाकर आरोपी को पकड़ने और घर गिराने के बाद पेशाब कांड का मामला शांत हो गया लेकिन प्रदेश के रीवा जिला से एक व्यक्ति को चप्पल से मारते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

बुजुर्ग को चप्पलों से मारा
सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी बुजुर्ग व्यक्ति को चप्पल से मार रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो बिना सोचे व्यक्ति पर चप्पलों से पीटे जा रहा है. युवक को जरा सी दर्द भी नहीं कि वो अपने से बुजुर्ग इंसान को बेरहमी से मार रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- भगवान गणेश को भीगता देख बच्चे ने मां से किया सवाल, देखें वीडियो

आखिर यह कहां का मामला है? 
वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गोविन्दगढ़ एरिया का है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद रीवा के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने जानकारी दिया कि वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है. वीडियो में देखा गया कि बुजुर्ग व्यक्ति चप्पलों से मार जा रहा है. वीडियो को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसे पुलिस ने तुरंत जांच करते हुए जानकारी सामने रखा है. जांच में यह सामने आया है कि यह वीडियो दो साल पुराना है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Media (@rajsinghmedia_123)

 

पुराने वीडियो पर कार्रवाई
वहीं पुलिस ने बताया कि 9 दिसंबर 2021 को फरियादी प्रमोद कुमार सिंह की रिपोर्ट पर गोविंदगढ़ थाने में मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी संतोष सिंह को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था. पुलिस ने आगे बताया कि ये मामला दो साल पहले का है लेकिन उस वक्त आरोपी ने खुद के साथ मारपीट के बारे में कुछ भी जिक्र नहीं किया था. हालांकि, अब वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो पर कार्रवाई की है.