logo-image

रानू मंडल के बदले तेवर, फैन के साथ किया ऐसा सलूक- देखें Video

कुछ समय पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट पालने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) के एक वायरल वीडियो (Viral Video) ने उन्हें सोशल मीडिया पर वो पहचान दिलाई थी जिसकी तलाश में लोगों की जिंदगी खप जाती है.

नई दिल्‍ली:

रेलवे स्‍टेशन से उठकर सोश मीडिया पर रातोंरात स्‍टार बनीं रानू मंडल के पांव अब जमीन पर नहीं हैं. रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक ऐसा Video Viral हो रहा है जिसमें वो अपने एक फैन से बदसलूकी करती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में वो एक फैन के छूने पर बुरी तरह नाराज होती दिख रही हैं. कुछ लोगों ने रानू को छूने वाली महिला को भी गलत ठहराया है लेकिन रानू का बर्ताव किसी को पसंद नहीं आया है. फेसबुक पर रविवार को डाले गए इस वीडियो को करी 20 लाख लोग देख चुके हैं.

बता दें कुछ समय पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट पालने वाली रानू के एक वायरल वीडियो ने उन्हें सोशल मीडिया पर वो पहचान दिलाई थी जिसकी तलाश में लोगों की जिंदगी खप जाती है. लता मंगेशकर की आवाज में गाया गया गीत ये प्‍यार का नग्‍मा है को गाकर सुर्खियों में आई और बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका भी मिल गया.

यह भी पढ़ेंः अब रानू मंडल को मिला उदित नारायण का साथ, वायरल हुआ 'कह रही हैं नजदीकियां' सॉन्ग

ये मौका उन्हें हिमेश रेशमिया ने दिया. इसके बाद रानू के हर वीडियो और गाने को लोगों का जबरदस्त सपोर्ट और प्यार मिला. रानू भी जब लोगों के सामने आईं, काफी विनम्रता से बोलती दिखाई दीं. वहीं अब रानू का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर लगता है कि स्टार बनने के बाद रानू में काफी बदलाव आ गए हैं.

सोशल मीडिया पर रानू का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें रानू से मिलने आई उनकी एक महिला फैन का है. रानू किसी सुपर मार्केट में सामान खरीदती दिख रही हैं.  इसी दौरान एक महिला पीछे से आकर रानू की बांह पर हाथ रख देती है और सेल्फी लेने को कहती है. इस पर रानू को गुस्सा आ जाता है. पहले तो वो महिला को दूर रहने के लिए कहती हैं और फिर उसे छूकर पूछती हैं कि ऐसा करने का मतलब क्या है. महिला फैन के छूने पर रानू भड़क जाती हैं.

यह भी पढ़ेंः तंगहाली के दिनों में सड़क पर ऐसे गाने गाकर पेट पालती थीं रानू मंडल, देखें Video

वहीं रानू का ये वीडियो देखकर फैंस बुरी तरह नाराज है. सभी उनके इस बर्ताव को बुरा बता रहे हैं. वहीं कईयों का कहना है कि स्टार बनने के बाद रानू के तेवर बदल गए हैं. कुछ लोगों ने रानू के सलाह देते हुए ये भी कहा है कि सफलता पर कभी घमंड नहीं करना चाहिए वरना नीचे आने में वक्त नहीं लगता है.