logo-image

पाकिस्तान की बुरी हार पर कल से रो रहे हैं पाकिस्तानी, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हंसते-हंसते लोट पोट इंसान हो जाता है.

Updated on: 12 Sep 2023, 09:37 PM

highlights

  • पाकिस्तान को महज 128 रनों पर रोक दिया
  • बड़े अंतर से जीत हासिल की
  • अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

भारत ने सोमवार को एशिया कप 2023 मैच के दौरान 228 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल कर पाकिस्तान पर अपनी सबसे बड़ी जीत हासिल की. यह जीत वनडे इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की सबसे महत्वपूर्ण जीत थी. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 356/2 रन बनाकर अपना अब तक का सर्वोच्च वनडे स्कोर भी दर्ज किया. मैच में विराट कोहली और केएल राहुल दोनों ने शतक लगाए, जबकि भारत के लिए कुलदीप यादव ने पांच विकेट लिए और पाकिस्तान को महज 128 रनों पर रोक दिया. इन सबके बीच हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम की हार पर पाकिस्तानियों की प्रतिक्रिया के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं तो इस बार भी वायरल हो रहा है, जो देखने लायक है.

इस खबर को भी पढ़ें- जब युवक ने की मगरमच्छ पर सवारी करने की कोशिश, फिर जो हुआ देख दंग हो गए लोग

बारिश नहीं रुकता तो 500 रन मारते
ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस बार पाकिस्तानियों का टीवी तोड़ने वाला वीडियो तो सामने नहीं आया है लेकिन रोने वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं. जैसे इस वीडियो को देखें. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और भारतीय इस वीडियो का खूब मजा ले रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पाकिस्तानी युवक रोते हुए कह रहा है कि अगर बारिश नहीं होती तो भारत 500 रन बना लेता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक खूब रो रहा है जैसे कि वह सदमे में हो.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि मुन्ना क्यों रोता है? टीवी मत तोड़ना. एक यूजर ने लिखा कि वह भारत की जीत से डर गए हैं. पाकिस्तान के डीएनए में हार लिखी है. एक यूजर ने लिखा कि आपका रोना वाकई जरूरी है.