logo-image

Viral Video : अब पल भर में मान जाएगी आपकी पत्नी, सोशल मीडिया पर वायरल ये तरीका

इस खबर में यह पता चलेगा कि पत्नी गुस्से में है तो कैसे शांत हो सकती है. देखिए इस खबर को शायद यह आपके काम आ जाए.

Updated on: 02 Jun 2023, 08:58 PM

highlights

  • पत्नी को मनाने का तरीका मिल गया है
  • सोशल मीडिया ये वीडियो वायरल 
  • क्या आपने देखा है? 

नई दिल्ली:

अगर आप शादीशुदा हैं तो आपके लिए यह खबर है. अगर कोई कुंवारे युवा इस खबर को भी पढ़ना चाहते हैं तो पढ़ सकते हैं कि यह भविष्य में उनके काम आएगी. अब सीधे खबर पर आते हैं. मान लीजिए आपकी पत्नी आपसे किसी बात पर लड़कर नाराज हो जाती है तो आप अपनी पत्नी को शांत करने के लिए क्या करेंगे? आप कई तरीके अपनाएंगे. पत्नी चाहे कैसे भी माने और गुस्से को थूके दे बस आप यही चाहते होंगे.  क्या आप विश्वास करेंगे अगर हम आपको बताएं कि एक समाधान मिल गया है? जी हां अगर आपकी पत्नी नाराज हो जाती है तो वह तुरंत इस उपाय से शांत हो जाएगी. यह जादू तो नहीं है लेकिन जादू से कम भी नहीं है.

इस खबर को पढ़ें- 'एलियन को किया प्रेग्नेंट', इस साल होगा बच्चे का जन्म, युवक का अजीबोगरीब दावा

मिल गया पत्नी को मनाने का उपाय
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि उनकी पत्नी गुस्से में हैं. ऐसे में पति अपनी पत्नी को मनाने के लिए कुछ ऐसा कर देता है कि पत्नी एक मिनट में अपना गुस्सा भूल जाती है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पति अपनी पत्नी के हाथ में नोटों की गड्डी रखते जा रहा है. वह एक के बाद एक बंडल रखता जा रहा है. इस बात का अंदाजा वीडियो देखकर लगाया जा सकता है कि युवक की पत्नी मान गई है. आपको यह वीडियो कैसा लगा? यह वीडियो केवल मनोरंजन की दृष्टि से बनाया गया है. अगर आप ये ट्राई करना चाहेंगे तो कर देखिएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Captainwalker (@captainwalker__)

अपनी हंसी पर नहीं कर सकते हैं कंट्रोल
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि पत्नी से झगड़ा सेहत और बैंक बैलेंस के लिए हानिकारक हो सकता है. वीडियो को दस लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वही 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी हैरान करने वाले हैं. जिन्हें पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.