logo-image
लोकसभा चुनाव

Anjali Arora As Sita: बड़े पर्दे पर माता सीता बनेंगी कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा, हुईं ट्रोल

Anjali Arora Troll: अंजलि अरोड़ा एक बार फिर इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं. यूजर्स उन्हें माता सीता का रोल निभाने को लेकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Updated on: 05 May 2024, 06:07 PM

नई दिल्ली:

Anjali Arora As Sita: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा इंटरनेट सनसनी हैं. उनकी एक-एक अदा पर फैंस मर-मिटते हैं. खासतौर पर अंजिल के डांस रील वीडियो काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर वो 'कच्चा-बादाम गर्ल' (Kacha Badam Girl) के नाम से फेमस हैं. अंजिल अब सोशल मीडिया स्टार से आगे बढ़कर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने जा रही हैं. उनके नाम और शोहरत में बढ़ोत्तरी होने वाली है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अंजिल अरोड़ा को एक पीरियड ड्रामा फिल्म में बड़ा रोल ऑफर किया गया है. एक्ट्रेस जल्द ही पर्दे पर माता सीता का रोल निभाती नजर आएंगी. 

अंजलि का बॉलीवुड डेब्यू
अंजलि अरोड़ा को अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म श्री रामायण कथा में लीड रोल मिला है. एक्ट्रेस अब इंफ्लुएंसर से हीरोइन बनने जा रही है. फिल्म को लेकर अंजिल काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह हमेशा से एक्टिंग करना चाहती थीं. अपनी सोशल मीडिया इमेज को तोड़कर अंजलि ने एक्ट्रेस बनने पर जोर दिया है. 

माता सीता का रोल निभाएंगी
श्री रामायण कथा भगवान राम के जीवन पर आधारित फिल्म है. इसकी बाकी स्टार कास्ट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, अंजलि फिल्म में माता सीता का रोल निभाएंगी. एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा कि ये ऐसा रोल है जिसे कोई ना नहीं कह सकता. उन्होंने जरूर मुझमें कुछ देखा होगा जो ये रोल मुझे ऑफर किया है. मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं जो ये रोल मुझे मिला. मैं इसके साथ न्याय करने की पूरी कोशिश करूंगी. अपना बेस्ट दूंगी. हालांकि अंजलि ने कहा कि वह डेब्यू को लेकर थोड़ी घबराई हुई भी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

ट्रोलर्स को दिया ये जवाब
जैसे ही अंजलि के स्क्रीन पर माता सीता बनने की खबरें सामने आईं वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. यूजर्स ने उन्हें बोल्ड वीडियो और फोटोज के बाद ऐसे रोल न करने की सलाह दी. इस पर अंजलि ने कहा कि वो ट्रोलर्स को नहीं रोक सकती हैं. उनकी तुलना बड़ी-बड़ी हीरोइनों से की जाएगी लेकिन वो सीता माता के रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. उन्होंने शूटिंग से पहले वर्कशॉप शुरू कर दी है. साथ ही वो इन दिनों रामायण जैसी किताबें पढ़ रही हैं.