logo-image
लोकसभा चुनाव

Mouni Roy: नागिन से पहले खड़ी भी नहीं हो सकती थीं मौनी रॉय, एक दिन में खाती थीं 30 गोलियां

मौनी रॉय को एकता कपूर के शो नागिन से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. एक्ट्रेस ने बताया कि शो साइन करने से पहले वो गंभीर रूप से बीमार थीं.

Updated on: 04 May 2024, 06:55 PM

नई दिल्ली:

Mouni Roy Health Issues: मौनी रॉय टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. रणबीर कपूर, शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस ने फिल्म ब्रह्मास्त्र से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें मौनी रॉय के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. साथ ही कुछ आइटम सॉन्ग में भी मौनी अपने ग्लैमर का जलवा बिखेर चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर भी दीवा अपने बिकिनी लुक्स से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. हालांकि, छोटे पर्दे पर उन्हें दर्शक 'नागिन' (Naagin) शो से ज्यादा जानते हैं. एकता कपूर के इस शो मौनी की जैसी जिंदगी ही बदल दी थी. 

जब मौनी को लगा जिंदगी खत्म हो गई है
फिलहाल मौनी अपने एक खुलासे को लेकर इंटरनेट पर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने माशबेल इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपने बुरे फेज को लेकर खुलासा किया है. मौनी ने बताया कि 'नागिन' से पहले वह गंभीर रूप से बीमार थीं. वो फिजिकली इतनी कमजोर थीं कि खड़ी भी नहीं हो सकती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि नागिन शुरू होने से पहले वो ऐसे दौर में थीं जब उन्हें लगा जीवन खत्म हो चुका है क्योंकि वह बहुत बीमार थी.

एक दिन में खाती थीं 30 गोलियां
मौनी ने बताया कि उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 9' में भाग लिया था. इसके दौरान उनकी मेरी रीढ़ की हड्डी में बुरी तरह फ्रैक्चर हुआ था. उन्हें L4-L5 स्टेज का स्लिप डिजनेरशन और स्कोलियोसिस हो गया था. वह सीधी खड़ी भी नहीं हो पाती थी. इलाज के लिए मौनी तीन महीने तक बिस्तर पर थीं. उनका वजन काफी बढ़ गया था. वह एक दिन में 30 गोलियां खाती थीं और इंजेक्शन लगवाती थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

उसी दौरान मौनी रॉय को एकता कपूर का शो नागिन ऑफर हुआ था. उन्होंने इसे साइन कर लिया. हालांकि, मौनी ने जबरदस्त तरीके से कमबैक किया और शो में 'शिवन्या' के किरदार में वो सबकी फेवरेट बन गई थीं. इससे पहले छोटे पर्दे पर दीवा 'देवो के देव महादेव' में सती बनकर पहले ही सबका दिल जीत चुकी थीं.