logo-image

कॉलेज गर्ल ने डांस सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, तेजी से हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Feb 2024, 11:16 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसे ही एक डांस का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे और एक ही शब्द कहेंगे कि वाकई में लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कॉलेज गर्ल का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-  वैलेंटाइन डे के दिन फूल नहीं पत्नी ने दी धूल, देखें वीडियो

आग लगाने वाला है डांस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर एक कॉलेज गर्ल नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने आउटफिट से लोगों पर कहर ढा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हॉट मूव्स और डांस स्टेप्स ने लोगों को दीवाना बना दिया है. लड़की ऐसा डांस करती है कि भीड़ पूरी तरह से बेकाबू हो जाती है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह नोएडा के किसी कॉलेज का है. हालाँकि, हमारे पास वीडियो से संबंधित जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. 

ये भी पढ़ें- इंसान नहीं कुत्ते चला रहे हैं कार, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

एक एक्स यूजर ने वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि फ्रेशर पार्टी ऑफ कॉलेज. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 12 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत सामान्य है. मैं डीयू में थी और हमने 2010-2013 की तुलना में कहीं अधिक आनंद लिया है. डीयू का हर कॉलेज शानदार परफॉर्मेंस देता था, खासकर गर्ल्स कॉलेज. एक यूजर ने लिखा कि याद दिला दें कि अधिकांश कॉलेज मनोरंजन के लिए हैं, किसी गंभीर शिक्षा के लिए नहीं. मौज-मस्ती के साथ-साथ पैसा कमाने का कौशल विकसित करने के लिए आपके पास 4 साल का खाली समय है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे अपने कॉलेज के दिन याद आ गए. वाकई में युवती ने मस्त डांस किया है.