logo-image

फिर दहली दिल्ली.. मिनीबस से टक्कर के बाद युवक को बोनट पर घसीटा, देखें VIDEO

रविवार रात लगभग 11:30 बजे, एक पीसीआर कॉल की सूचना मिली. जिसमें घटना के बारे में जानकारी देते हुए युवक ने बताया कि, उसे एक मिनीबस चालक ने टक्कर मार दी थी...

Updated on: 18 Dec 2023, 03:22 PM

नई दिल्ली :

अभी हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. वीडियो में एक युवक चलती मिनीबस के बोनट पर लटका नजर आ रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, ये वीडियो दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में रविवार रात का है, जहां मिनीबस से टक्कर के बाद ये हैरतअंगेज नजारा पेश आया है. हालांकि कुछ देर बाद युवक को सुरक्षित रूप से मिनीबस से उतार लिया जाता है. वहीं खबर है कि फिलहाल अधिकारी इस पूरे मामले की तफ्तीश में लगे हैं...

मामले में अतिरिक्त जानकारी देते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, रविवार रात लगभग 11:30 बजे, एक पीसीआर कॉल की सूचना मिली. जिसमें घटना के बारे में जानकारी देते हुए युवक ने बताया कि, उसे एक मिनीबस चालक ने टक्कर मार दी थी... कॉल करने वाले ने दावा किया कि उसे लंबी दूरी तक घसीटा गया था. 

वहीं मामले में खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, कॉल करने वाला युवक द्वारा मिनीबस का पीछा करने की सूचना मिली है. हालांकि सौभाग्य से, घटना के दौरान किसी को भी कोई चोट नहीं आई है.

गौरतलब है कि पीसीआर कॉल प्राप्त होने के बाद, पुलिस द्वारा दोबारा युवक से संपर्क का प्रयास किया गया, मगर मालूम चला कि वह उत्तर प्रदेश में है और शिकायत दर्ज कराने के लिए दिल्ली आने में असमर्थ है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि, शिकायतकर्ता के आने पर उचित कानूनी कदम उठाए जाएंगे.

पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे...

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में भोपाल-ग्वालियर हाईवे पर इसी तरह एक युवक को करीब-करीब 25 किलोमीटर तक तेज रफ्तार कार घसीटा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया था कि, कार की रफ्तार थमने से पहले चालक ने एक युवक को करीब 25 किमी से अधिक तक घसीटा, मामले में आरोपी दोनों युवकों का कहना था कि उन्हें नहीं पता था कि कोई कार बेल्ट में फंस गया था.