logo-image

Farmer Protest Video: जब सड़क पर किसानों से भिड़ गई लड़की, लोगों ने पूछा- गलती किसकी?

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Feb 2024, 01:09 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली की सीमा पर किसान आंदोलन कर रहे हैं. किसान अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. शुक्रवार को किसानों ने भारत बंद का ऐलान किया था, जिसके चलते दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं इस प्रदर्शन के कारण दिल्ली से सटे इलाकों में लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. किसानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले हैं जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं.

किसानों से भिड़ी लड़की

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कार चलाती नजर आ रही है. लड़की और किसानों के बीच झड़प देखी जा सकती है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लड़की किसानों के विरोध प्रदर्शन से परेशान है और नाराज किसानों को कुछ भी कह रही है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार चला रही लड़की से किसानों की तीखी बहस हो रही है. आपको बता दें कि इस वीडियो से जुड़ा एक और क्लिप भी वायरल हो रहा है, जिसे यहां शेयर नहीं किया जा सकता. दूसरे वायरल वीडियो में लड़की किसानों से बहस कर रही है. वह किसानों के साथ अभद्र इशारे कर रही है, जो बिल्कुल भी उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें- इंसान नहीं कुत्ते चला रहे हैं कार, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि लड़कियों ने जो किया है वह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि लड़कियों का गुस्सा जायज है लेकिन सामने वाला शख्स काफी बूढ़ा है. हमने एक और वीडियो देखा है जिसमें वह किसानों को गाली दे रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि पूरा वीडियो वायरल क्यों नहीं किया जा रहा है, जिसमें लड़कियों ने किसानों को गालियां दी हैं. एक यूजर ने लिखा कि किसानों की कोई गलती नहीं है. वो गुस्से में गाली दे रही थी.